Janhvi Kapoor प्रिंटेड बिकिनी में पानी के अंदर पोज देती आईं नजर, स्विमिंग पूल वाली PICS वायरल

Janhvi Kapoor प्रिंटेड बिकिनी में पानी के अंदर पोज देती आईं नजर, स्विमिंग पूल वाली PICS वायरल

Janhvi Kapoor Viral Photos: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) कोरोना की चपेट में आ गई थीं, जिसके बाद वह होम क्वारंटीन में थी. बता दें, जाह्नवी की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं और यही वजह है कि जाह्नवी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. जाह्नवी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब इंटरनेट पर छा गई हैं.

 

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor Viral Photos: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाने में सफल साबित हुई हैं. जाह्नवी ने वैसे तो अभी कम फिल्में ही की हैं, लेकिन हर फिल्मों में उनकी अभिनय को दर्शकों ने काफी सराहा है. हाल ही में, Janhvi Kapoor कोरोना की चपेट में आ गई थीं, जिसके बाद वह होम क्वारंटीन में थी. बता दें, जाह्नवी की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं और यही वजह है कि जाह्नवी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. (फोटो साभार: Instagram @janhvikapoor)

 

Janhvi Kapoor

जाह्नवी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब इंटरनेट पर छा गई हैं. (फोटो साभार: Instagram @janhvikapoor)

 

Janhvi Kapoor

इन तस्वीरों में Janhvi Kapoor स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आ रही हैं और पानी के अंदर पोज देती दिख रही हैं. (फोटो साभार: Instagram @janhvikapoor)

 

Janhvi Kapoor

प्रिंटेड बिकिनी में जाह्नवी की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका बेहद बोल्ड लुक सामने आया है. (फोटो साभार: Instagram @janhvikapoor)

Janhvi Kapoor

महज 4 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की गई जाह्नवी की इन तस्वीरों को अब तक 9 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. (फोटो साभार: Instagram @janhvikapoor)

 

Janhvi Kapoor

जाह्नवी की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर बेहद पसंद किया जा रहा है. फैंस लगातार उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी खूबसूरती की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram @janhvikapoor)

 

Janhvi Kapoor

बता दें, Janhvi Kapoor तमिल फिल्म की रीमेक ‘गुड लक जेरी’ में काम कर रही हैं. एक्ट्रेस ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ का भी हिस्सा हैं. (फोटो साभार: Instagram @janhvikapoor)

 

Janhvi KapoorJanhvi Kapoor(जाह्नवी कपूर) ने साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखा था जो पॉपुलर फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है. (फोटो साभार: Instagram @janhvikapoor)

India’s Got Talent: 5 साल की बच्ची ने मां के साथ गाया ‘घर मोरे परदेसिया’, शिल्पा शेट्टी हो गईं हैरान

UP Lekhpal Recruitment 2022: लेखपाल भर्ती परीक्षा का कर रहें हैं इंतजार तो यहां करें चेक, ऐसे आसानी से करें आवेदन

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker