Kareena Kapoor ने किया खुलासा, बोलीं- ‘Akshay Kumar ने मेरे खिलाफ Saif Ali Khan को भड़काया था’

Kareena Kapoor ने किया खुलासा, बोलीं- ‘Akshay Kumar ने मेरे खिलाफ Saif Ali Khan को भड़काया था’

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने एक साथ फिल्म की थी ‘टशन’ (Tashan) . साल 2008 में इसी फिल्म के सेट पर बेबो और पटौदी के नवाब का इश्क शुरू हुआ था.  ‘टशन’ में सैफ-करीना के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी थे.  सैफ का झुकाव करीना की तरफ देखकर अक्षय ने उन्हें सलाह दी थी कि ऐसा मत करो, ये एक खतरनाक फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. हालांकि सैफ ने फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रपोज कर दिया था और आखिरकार सन 2012 में दोनों ने शादी कर ली.

Budget 2022: कोर्ट-कचहरी के चक्‍कर से बचने के लिए बजट में खास प्रावधान, निर्मला सीतारमण सुझाया नया फॉर्मूला

करीना कपूर खान ने किया खुलासा

करीना कपूर खान ने अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना के साथ एक चैट में ये मजेदार खुलासा किया. बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल अब राइटर हो गई हैं, अपने प्लेटफॉर्म ट्वीक इंडिया (Tweak India) पर करीना कपूर खान से बात कर रही थीं, इसी दौरान करीना ने ट्विंकल को बताया कि ‘टशन फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय को एहसास हो गया था कि सैफ उनके करीब आने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसे में चेतावनी दे दी थी.

अक्षय कुमार ने सैफ अली को दी थी सलाह

करीना कपूर बताती हैं कि एक दिन अक्षय सैफ को कोने में ले गए और कहा कि सुनो, ध्यान रखना क्योंकि खतरनाक लड़कियां हैं. यह एक डेंजरस फैमिली है और मैं उन्हें जानता हूं, इसलिए देख के रह’. करीना ने बताया कि ये ऐसा कहने की कोशिश कर रहे थे कि आप गलत जगह हाथ डाल रहे हो. इस पर सैफ ने कहा था कि नहीं-नहीं मैं जानता हूं, मैं संभाल लूंगा’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

‘टशन’ के दौरान करीब आए थे सैफीना

करीना कपूर ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह ‘टशन’ के सेट पर सैफ अली खान से मिली थीं तो उनसे प्यार हो गया था. उस समय मैं अपने करियर में कुछ खास नहीं कर रही थी. जब मुझे लगा कि मैं नीचे जा रही हूं तब मुझे सैफ ने सहारा दिया. मैं उनसे पहले भी मिली थी लेकिन ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान बहुत कुछ बदल गया था. मैं उनके स्टाइल पर फिदा हो गई थी. मुझे याद है कि लद्दाख और जैसलमेर में शूटिंग के दौरान हम लॉन्ग बाइक राइड पर जाते थे’.

बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के चहेते कपल में से एक हैं. इन दोनों के दो क्यूट बेटे तैमूर अली खान और जेह हैं, दोनों अपने मम्मी-पापा की तरह ही अक्सर सुर्खियों में रहने वाले स्टारकिड्स हैं.

Source link

 

RCF Apprentice Recruitment: रेलवे इन पदों पर कर रहा है भर्ती, अभी करें आवेदन नहीं तो हो जाएगी देर

Source link

Related Articles

Check Also
Close
  • ENTERTAINMENTShah Rukh Khan-Salman Khan और Hrithik Roshan YRF की फिल्म के लिए होंगे यूनाइट? 'एवेंजर्स एंडगेम' जैसा मोमेंट करेंगे शेयर
    Shah Rukh Khan-Salman Khan और Hrithik Roshan YRF की फिल्म के लिए होंगे यूनाइट? ‘एवेंजर्स एंडगेम’ जैसा मोमेंट करेंगे शेयर
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker