katrina-corona
Image Source: katrina/instagram

Katrina Kaif Corona Positive

पिछले कुछ दिनों से सेलेब्रिटीज को हर दिन कोरोना की खबरें मिल रही हैं। हर दिन कम से कम एक सेलिब्रिटी कोरोना से संक्रमित हो जाता है। कैटरीना कैफ (Covid -19 पॉजिटिव) को अब Corona Positive सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शामिल कर लिया गया है। कैटरीना की Corona रिपोर्ट Positive आई है। कटरीना ने खुद इसकी जानकारी दी है।

कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया पर कहा कि वह कोरोना से पीड़ित हैं। उन्होंने इंस्टा स्टोरीज पर जानकारी साझा की। कैटरीना ने कहा, “मैं Corona Positive हूं” मैंने तुरंत खुद को अलग-थलग कर लिया और अब होम क्वारेंटाइन हूँ। “मैं डॉक्टर की सलाह के अनुसार हर चीज का ध्यान रख रही हूं,” उसने कहा।

katrina corona
Image Source: Katrina/instagram

उसने किसी से भी अपील की है जो मेरे संपर्क में आकर अपने कोरोना का तुरंत परीक्षण करवाए। उसने उन लोगों को भी धन्यवाद दिया जो उससे प्यार करते थे और उसके साथ खड़े थे।

इसे पढ़ें –

Ajay Devgan से है Kajol को ये शिकायत, सोशल मीडिया पर मांगी सफाई, जानिए फिर एक्टर ने क्या कहा

Kareena Kapoor के दूसरे बेटे की तस्वीर हुई लीक, नाना रणधीर कपूर ने गलती से पोस्ट कर दी फोटो, फिर डिलीट किया

इससे पहले, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर को भी कोरोनरी हृदय रोग का निदान किया गया था। विक्की कौशल का नाम कैटरीना के साथ जुड़ा। पिछले साल के लॉकडाउन में, यह पता चला था कि विक्की ने कटरीना के घर जाकर कोरोना के नियमों का उल्लंघन किया था। हालांकि, विक्की ने अफवाहों को निराधार बताते हुए खारिज कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here