कावासाकी इंडिया

 

कावासाकी इंडिया ने के-केयर एक्सटेंडेड वारंटी और एएमसी पैकेज लॉन्च किया

कावासाकी प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट पर हावी है, जिसमें 650cc – 1000cc के कई विकल्प हैं

अपनी मोटरसाइकिलों की बेहतर देखभाल और सुरक्षा के लिए और ग्राहकों के लिए मन की पूर्ण शांति सुनिश्चित करने के लिए, कावासाकी ने के-केयर नामक एक नया पोस्ट-बिक्री पैकेज लॉन्च किया है। यह एक तरह का व्यापक पैकेज है जो विस्तारित वारंटी और वार्षिक रखरखाव अनुबंध (एएमसी) दोनों को कवर करता है।

K-care का एक प्रमुख लाभ यह है कि इसका उपयोग भारत में किसी भी कावासाकी अधिकृत सेवा केंद्र में किया जा सकता है। यह लंबी दूरी की सवारियों के साथ-साथ शहरों को बदलने वाले ग्राहकों के लिए बेहद फायदेमंद होगा।

कावासाकी के-केयर विस्तारित वारंटी

के-केयर के तहत, कावासाकी ग्राहकों को दो साल की मानक वारंटी और अतिरिक्त दो साल की विस्तारित वारंटी मिलती है। मानक दो साल की वारंटी खरीद की तारीख से पहले 30,000 किमी या दो साल के समय के लिए लागू होती है, जो भी पहले हो। इसी तरह से, विस्तारित दो साल की वारंटी 20,000 किमी को कवर करती है। कुल में, ग्राहकों को 50k किमी या 4 साल की वारंटी मिलती है।

यदि मानक अवधि के दौरान मोटरसाइकिल बेची जाती है तो मानक वारंटी और विस्तारित वारंटी मान्य रहेगी। विस्तारित वारंटी ग्राहकों के लिए फायदेमंद होगी, क्योंकि यह मोटरसाइकिल के पुनर्विक्रय मूल्य को बढ़ाएगा। के-केयर के तहत वारंटी पहले मालिक को मोटरसाइकिल की बिक्री की तारीख से शुरू होगी।

कावासाकी के-केयर

कावासाकी के-केयर

कावासाकी के-केयर वार्षिक रखरखाव अनुबंध

इस पैकेज के तहत, ग्राहक आठ निवारक रखरखाव सेवाओं से संबंधित सेवा लागत को बचा सकते हैं। यह चार साल की अवधि के लिए लागू होगा। इस समय के दौरान, ग्राहक अपनी मोटरसाइकिल के इंजन तेल को आठ बार, तेल फिल्टर को चार बार और ब्रेक फ्लुइड रिप्लेसमेंट को एक बार बदल सकते हैं।

कावासाकी के-केयर

कावासाकी के-केयरएएमसी अन्य नियमित सेवा और रखरखाव जांच को भी कवर करेगा जो चार साल की अवधि के दौरान नियमित अंतराल पर किया जाएगा। एएमसी हस्तांतरणीय है, जिसका अर्थ है कि बाद के मालिक पुनर्विक्रय के मामले में भी लाभ उठा सकते हैं।

अब तक, कावासाकी के-केयर पैकेज केवल MY21 निंजा ZX-10R के नए ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। प्रतिक्रिया के आधार पर, कावासाकी अपने पोर्टफोलियो में अन्य मोटरसाइकिलों के लिए इस विकल्प को पेश कर सकती है। के-केयर को सक्रिय करने के लिए, ग्राहकों को उसी तारीख को ईडब्ल्यू और एएमसी को खरीदना होगा, जैसा कि मोटरसाइकिल की बिक्री चालान की तारीख है। पैकेज केवल MY21 पर लागू होगा निंजा ZX-10R कावासाकी अधिकृत डीलरशिप से खरीदा जाता है।

यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि के-केयर सड़क किनारे सहायता (आरएसए) को कवर नहीं करता है। के-केयर, इसके मूल्य निर्धारण और लागू नियम और शर्तों के बारे में अधिक जानने के लिए, ग्राहक अपने निकटतम कावासाकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Source link
Source link

Next-gen Maruti Vitara Brezza को 6 एयरबैग, 6 स्पीड ऑटोमैटिक: डिटेल्स मिलेंगे

हीरो मोटोकॉर्प सेल्स मार्च 2021 – स्प्लेंडर, पैशन, एक्सपल्स, डेस्टिनी 125

Mahindra Sales मार्च 2021 16.7k – थार, स्कॉर्पियो, XUV500, बोलेरो पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here