Kiara Advani Ki Nazar Se Kaisa Hain Bollywood

0
kiara advani
Image Source: twitter Kiara Advani/@advani_kiara

Kiara Advani Ki Nazar Se Kaisa Hain Bollywood

यहां काम करना आसान नहीं है क्योंकि बॉलीवुड में गला काट प्रतियोगिता है। लेकिन यह निश्चित रूप से साथ काम करने के लिए मजेदार है, Kiara Advani ने कहा।

बॉलीवुड में जानलेवा मुकाबला है। इस जगह में जीवित रहना कोई आसान काम नहीं है। आपको लगातार रचनात्मक रहना होगा। अन्यथा आपको प्रतियोगिता से बाहर कर दिया जा सकता है। Kiara ने फिल्मफेयर के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में अपने करियर पर टिप्पणी की। उस समय, उन्होंने बॉलीवुड में इस अद्भुत प्रतियोगिता का उल्लेख किया।

यहां काम करना आसान नहीं है क्योंकि बॉलीवुड में गला काट प्रतियोगिता है। लेकिन यह निश्चित रूप से साथ काम करने के लिए मजेदार है, Kiara ने कहा। “कलाकारों में शामिल होना वास्तव में अच्छा है जहां हर कोई कुछ नया और पेचीदा पेश कर रहा है। यह आपको काम करने के लिए प्रेरित करता है।

आप इसे एक सेकंड के लिए भी हल्के में नहीं ले सकते। आपने पिछले साल ओटीटी प्लेटफार्मों पर जो भी सामग्री देखी है वह” किरारा ने कहा, यह बस हमारे ध्यान में आया और सभी लोग विचारों को लेकर आ रहे थे।

बॉलीवुड में Kiara की अब तक की यात्रा सराहनीय है। उन्होंने 2014 में फिल्म फुगली से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। 2018 में वहाँ से वासना की कहानियों तक उसकी यात्रा ध्यान देने योग्य है। कियारा ने नेटफ्लिक्स सीरीज़ लस्ट स्टोरीज़ में करण जौहर की भूमिका निभाई।

वह ‘गुड न्यूज’ 2019 में करीना कपूर, अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई दीं। उन्होंने 2020 में अक्षय कुमार के साथ ‘लक्ष्मी’ में भी काम किया। वह नेटफ्लिक्स की 2020 के दोषी में भी थी।

Kiara सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म शेरशाह में नजर आएंगी, जो इस साल 2 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है, जिन्हें परमवीर चक्र प्राप्त हुआ था। Kiara ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फिल्म के पोस्टर शेयर किए हैं।

उनके पास राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जुग जुग जियो’ भी है, जिसमें वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर और प्राजक्ता कोली भी हैं।वर्तमान में, कार्तिक आर्यन और तब्बू के साथ कियारा अनीस बज़्मी की ‘भुलभुलैया टू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Mithun Chakraborty Jab Pahane Rahe Gande Kapade

Manoj Baajapeyee Huve Corona Positive, Film Ki Shooting Roki Gyi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here