KRK Tweet Ho Rha Hain Viral Akshya Kumar Ke Ab 2-3 Saal Bache Hain

0
Akshay-Kumar

KRK Tweet Ho Rha Hain Viral ‘Akshya Kumar Ke Ab 2-3 Saal Bache Hain’

KRK का ट्वीट वायरल हो रहा है ‘अक्षय कुमार को अब 2-3 साल बचे हैं’;

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार निकट भविष्य में एक नहीं बल्कि चार फिल्मों के साथ दर्शकों के सामने आ रहे हैं। वह अपने चार ब्लॉकबस्टर ‘सूर्यवंशी’, ‘बच्चन पांडे’, ‘बेलबॉटम’ और फिर ‘रामसेतु’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। हालांकि, अभिनेता KAMAL R KHAN ने लक्ष्य लिया है। “आपके पास केवल तीन या चार साल बचे हैं। जितना चाहो उतना मज़ा लो, ”उसने व्यंग्यात्मक तरीके से कहा।

KAMAL R KHAN उर्फ ​​KRK अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर हैं। वह बॉलीवुड में वंशवादी राजनीति से लेकर देश भर की राजनीति तक विभिन्न मुद्दों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं। इस वजह से उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है। इस बार वह अक्षय कुमार को निशाना बना रहे हैं।

“अक्षय कुमार की फिल्म के अधिकार खरीदने के लिए कोई नहीं मिलता है। उनकी सूर्यवंशी और बेलबॉटम फिल्मों को प्रदर्शित नहीं किया जा सकता है। वह एक के बाद एक नई फिल्मों की घोषणा कर रहे हैं। क्योंकि अब अक्षय के पास पैसा कमाने के लिए सिर्फ 2 से 3 साल बचे हैं। क्रेजी निर्माताओं ने उन्हें फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपये का भुगतान किया, ”KAMAL R KHAN”ने अक्षय कुमार की तीखी आलोचना करते हुए ट्वीट किया। उनका यह ट्वीट फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अक्षय के प्रशंसकों ने ट्वीट पर नाराजगी व्यक्त की लेकिन खुद अक्षय ने अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Kiara Advani Ki Nazar Se Kaisa Hain Bollywood

सीएम योगी से अक्षय कुमार ने की मुलाकात, अयोध्या में होगी फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग

Mithun Chakraborty Jab Pahane Rahe Gande Kapade

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here