युवती बोली पति नहीं प्रेमी के साथ रहना मंजूर: Meerut में लवमैरिज कर प्रेमी पति को छोड़ा, पूर्व प्रेमी के साथ गाजियाबाद में रह रही युवती, Instagram से शुरू हुई दोस्ती

युवती बोली पति नहीं प्रेमी के साथ रहना मंजूर: Meerut में लवमैरिज कर प्रेमी पति को छोड़ा, पूर्व प्रेमी के साथ गाजियाबाद में रह रही युवती, Instagram से शुरू हुई दोस्ती

Meerut में 20 साल की लड़की ने पहले Instagram पर युवक से दोस्ती की। दोनों में दोस्ती आगे बढ़ी तो प्यार में तब्दील हो गई। जिसके बाद दोनों ने परिवार की सहमति से शादी कर ली। दो माह में यह बंधन टूट गया। युवती अपने पति को छोड़कर पूर्व प्रेमी के साथ गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहने लगी। युवक अब अपनी पत्नी को तलाश करते हुए पुलिस से गुहार लगा रहा है।

Instagram पर शुरू हुई दोस्ती

मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी निवासी युवती की दोस्ती छह माह पहले मवाना क्षेत्र के युवक से हुई थी। युवक प्राइवेट नौकरी करता है। दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला ले लिया। युवती के परिजनों ने पहले ऐतराज जताया। लेकिन बाद में परिवार के लोग शादी के लिए सहमत हो गए। दो माह पहले दोनों ने शादी कर ली। शादी के एक माह बाद ही युवती अपने प्रेमी के पति के साथ रही। उसके बाद युवती अपने मायके चली गई।

यह पहला प्रेमी है इसे नहीं छोड़ सकती

युवती ने अपने पति से कहा की मैं अपने पहले प्रेमी को नहीं छोड़ सकती। वह सच्चा प्रेमी था, शादी भले ही नहीं की हो। लेकिन पहले प्रेमी के साथ ही रहना मंजूर है। जिसके बाद युवती ने अपने पति का मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया। युवक अपनी ससुराल पहुंचा और पत्नी के बारे में पत्नी के परिजनों को बताया। जिसके बाद युवती के परिजनों ने भी पल्ला झाड़ लिया।

युवती ने पति को दी रेप में फंसाने की धमकी

बृहस्पतिवार देर शाम युवक कंकरखेड़ा थाने पहुंचा और पत्नी के गायब होने की जानकारी दी। बाद में जब पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो युवक ने बताया की पत्नी पहले प्रेमी के साथ गाजियाबाद में रह रही है। युवक ने बताया की पत्नी ने साथ में आने से मना कर दिया है। पत्नी ने रेप का झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है। युवक पुलिस से अपनी पत्नी की बरामदगी की गुहार लगा रहा है। वहीं कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्ववासन दिया है।

खबरें और भी हैं…

Kadha Benefits: काढ़ा पीने से कोरोना, सर्दी और जुकाम में मिलेगा आराम, ये हैं 3 असरदार काढ़े

Yamaha के कस्टमरों को झटका, स्कूटर और बाइक हुए महंगे, जानें कितनी बढ़ी कीमत

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button