Madhuri Dixit ‘The Fame Game’ से करेंगी ड‍िज‍िटल डेब्‍यू, पर्दे पर आएगी अनाम‍िका आनंद के स्‍टारडम की कहानी

Madhuri Dixit ‘The Fame Game’ से करेंगी ड‍िज‍िटल डेब्‍यू, पर्दे पर आएगी अनाम‍िका आनंद के स्‍टारडम की कहानी

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी जबरदस्‍त फिल्‍मी पारी खेलने के बाद अब ड‍िज‍िटल की दुन‍िया में कदम रख रही हैं. माधुरी की वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ (The Fame Game) का पोस्‍टर र‍िलीज हो गया है. माधुरी इस वेब सीरीज में अनाम‍िका आनंद के क‍िरदार में नजर आएंगी. प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने कुछ देर पहले ही इसका पोस्‍टर एक सोशल मीडिया पर शेयर क‍िया है. ज‍िसमें माधुरी के साथ मानव कौल और संजय कपूर भी नजर आ रहे हैं.

माधुरी दीक्षित के इस डेब्‍यू शो का नाम पहले ‘फाइंडिंग अनाम‍िका’ था, ज‍िसे बदलकर अब ‘द फेम गेम’ कर द‍िया गया है. धर्मैट‍िक एंटरटेनमेंट की इस सीरीज का लंबे समय से इंतजार क‍िया जा रहा था. रवीना टंडन, सैफ अली खान और मनोज बाजपेयी जैसे कई स‍ितारों के बाद अब माधुरी भी ओटीटी की दुन‍िया में कदम रख रही हैं. ‘द फेम गेम’ 25 फरवरी को नेटफ्ल‍िक्‍स पर स्‍ट्रीम होगी.

the fame game

माधुरी की वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ (The Fame Game) का पोस्‍टर र‍िलीज हो गया है

माधुरी दीक्षित की ‘द फेम गेम’ एक ऐसी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस की कहानी है, ज‍िसकी ज‍िंदगी उसके चाहने वालों को परफेक्‍ट द‍िखती है लेकिन उसकी लाइफ में कई काले सच हैं.

Punjab Assembly Election 2022: Charanjit Singh Channi ने Sidhu को लगाया गले, दोनों ने Rahul से कहा- पंजाब के लिए सीएम पद का चेहरा घोषित करें

IND vs WI: Jasprit Bumrah-Mohammed Shami के आराम पर बड़ी बात कह गए ब्रेट ली, कहा-एक तेज गेंदबाज को…

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker