Manoj Baajapeyee Huve Corona Positive, Film Ki Shooting Roki Gyi

0

Maharashtra और खासतौर से Mumbai में Corona संक्रमण में आई तेजी ने इस बार फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज लोगों को भी अपने चपेट में लेना शुरू कर दिया है। शनिवार को फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके बाद उनकी फिल्म ‘डिस्पैच’ की शूटिंग रोक दी गई है।

मुंबई की फिल्म सिटी में शूटिंग करते हुए हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर कोरोना संक्रमित हो गए थे। उनके साथ काम कर रहीं आलिया भट्ट और आर्यन मुखर्जी के टेस्ट हालांकि निगेटिव आए हैं, लेकिन सावधानीवश रिपोर्ट आने तक ये दोनों भी Quarantine ही रहे। महाशिवरात्रि पर शुक्रवार की रात दोनों एक साथ यहां एक शिव मंदिर में बिना मास्क के नजर आए थे।

शनिवार को कोरोना संक्रमण फैलने की खबर फिल्म ‘डिस्पैच’ के सेट से आई। निर्माता रॉनी स्क्रूवाला की इस फिल्म की शूटिंग महीने भर के लिए रोक दिए जाने का बात फिल्म से जुड़े लोगों ने बताई है। ऐसा फिल्म के निर्देशक कानू बहल और अभिनेता मनोज बाजपेयी में Corona संक्रमण की पुष्टि होने के बाद किया गया। दोनों का इलाज शुरू हो गया है और दोनों को कम से कम दो हफ्ते Quarantine में रहने को कहा गया है।

Mumbai Film City का दौरा करने पर ये भी देखने में आया है कि Covid Protocol का पालन यहां ढंग से नहीं हो रहा है। बिना मास्क पहने लोगों को Film City में धडल्ले से प्रवेश होने दिया जा रहा है। Film City के भीतर भी कैंटीन और अन्य जगहों लोग बिना मास्क पहने घूमते दिख जाते हैं। Mumbai में कोरोना संक्रमण लोगों की अपनी लापरवाही से तो फैल ही रहा है, बाहर से आने वालों लोगों की चेकिंग भी यहां बहुत सतर्कता से नहीं हो रही है।

फिल्म और टीवी जगत के तमाम कलाकारों और तकनीशियन हर दिन Mumbai आ जा रहे हैं। मुंबई में आने पर जिन राज्यों के यात्रियों को Covid Test रिपोर्ट दिखाए जाने की अनिवार्यता है, वहां से आ रहे लोग फोटोशॉप से बनी फर्जी रिपोर्ट्स लेकर भी आ रहे हैं। विदेश से आने वाले कलाकार सीधे मुंबई न आकर उन शहरों के एयरपोर्ट्स से होकर आ रहे हैं जहां कोविड प्रोटोकॉल का वैसा पालन नहीं हो रहा है जैसा मुंबई में होना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here