31 जनवरी तक Maruti Suzuki की कारों मिल रही भारी छूट, जानिए ऑफर की डिटेल्स

31 जनवरी तक Maruti Suzuki की कारों मिल रही भारी छूट, जानिए ऑफर की डिटेल्स

मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) भारतीय बाज़ारों में अपनी कारों की बिक्री मारुति एरीना और मारुती नेक्सा शोरूम के जरिए करती है. कंपनी ग्राहकों के लिए नेक्सा शोरूम पर शानदार ऑफर्स पेश कर रही है. नेक्सा शोरूम के जरिये कंपनी अपनी प्रीमियम कारों की बिक्री करती है, जिसमें Ignis, Baleno, Ciaz, s-cross और XL6 जैसी कारें शामिल हैं. इन ऑफर्स के तहत ग्राहक पूरे 40 हजार तक की छूट पा सकते हैं.

अगर आप भी Maruti Suzuki की कार पसंद करते हैं और नई कार लेने का सोच रहे हैं. तो हम आपको मारुति की कारों पर मिलने वाले सभी ऑफर के बारे में बात रहे हैं. कंपनी का यह ऑफर सिर्फ जनवरी 2022 के लिए है.

Maruti Suzuki S-Cross

S-Cross भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी की बहुत पॉपुलर कार है. कंपनी फिलहाल इस पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है. 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है. साथ ही 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है. S-Cross की कीमत 8.59 लाख रुपए से शुरू होकर 11.4 लाख रुपए तक जाती है.

Maruti Suzuki Ignis

Maruti Suzuki Ignis बाजार में मौजूद एक पॉपुलर कॉम्पैक्ट हैचबैक कार में से एक है. इस महीने कॉम्पैक्ट अर्बन एसयूवी पर 5,000 रुपये की नकद छूट मिल रही है. इसके अलावा कंपनी इस पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस के साथ-साथ 2,100 रु. की कॉर्पोरेट छूट भी दे रही है. इस कार की शुरुआती कीमत 5.1 लाख रुपए है, वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 7.47 लाख रुपए (एक्स शोरूम) है.

Maruti Suzuki Baleno

प्रीमियम हैचबैक बलेनो पर मारुति सुजुकी 10,000 रुपये की नकद छूट दे रही है. इसके अलावा कंपनी 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट दे रही है. मारुति सुजुकी के लिए बलेनो को भारतीय बाजार में बड़ी सफलता मिली है. इस कार के बेस वेरिएंट की कीमत 5.97 लाख रुपए और टॉप मॉडल की कीमत 9.33 लाख रुपए (एक्स शोरूम) है.

Maruti Suzuki Ciaz

मारुति सुजुकी अपनी एकमात्र फुल साइज सेडान Ciaz पर इस समय कोई नकद छूट नहीं दे रही है. हालांकि, सेडान में 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है, जो कार की खरीद के साथ शामिल है. Ciaz भी कंपनी के लिए सबसे ज्यादा बिकने वाले उत्पादों में से एक है. यह Honda City और Hyundai Verna जैसी अन्य सेडान को कड़ी टक्कर देती है.

‘Atrangi Re’ की सफलता के बाद Dhanush के हाथ लगे बॉलीवुड के दो बड़े बजट प्रोजेक्ट

Omicron Variant: कान में दर्द समेत ये भी हैं ओमिक्रोन के लक्षण, न करें लापरवाही

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker