MG Hector

MG Hector, Gloster, ZS EV Sales Cross 5,500 in March 2021 – Everest

एमजी मोटर इंडिया ने विकास लहर की सवारी करना जारी रखा और मार्च 2021 में 5,528 इकाइयों की बिक्री की रिपोर्ट की

एमजी मोटर इंडिया ने इसे फिर से किया है। और इस बार, बेहतर भी। बिक्री का मजबूत ज्वार, जो देश में बह गया है, ने एमजी को मार्च 2021 में अपनी अब तक की सबसे ज्यादा बिक्री में मदद की। यह संख्या 5,528 इकाइयों की एक उल्लेखनीय खुदरा आंकड़ा है।

यह पहली बार है जब एमजी ने 5.5k इकाइयों की मासिक खुदरा बिक्री को पीछे छोड़ दिया है। यह हेक्टर और जेडएस ईवी के मजबूत प्रदर्शन के पीछे आता है। दोनों वाहनों ने उच्चतम मासिक बिक्री देखी।

भारत में एमजी एक काफी नई व्यवसाय इकाई चुनिंदा वाहन लाइनों के पीछे अपने पूरे व्यवसाय का संचालन करती है। यात्रा जो हेक्टर के साथ शुरू हुई, उसके प्रमुख और पहले लॉन्च ने समय के साथ संख्याओं में पंच करना जारी रखा। महीनों के माध्यम से, एमजी ने बाजार की प्रतिक्रिया को जारी रखा है और बस शुरू करने की जरूरत है हेक्टर के लिए वेरिएंट और सीटों का सही मिश्रण। दिन के अंत में, सभी के लिए कुछ न कुछ है। हां तकरीबन।

मार्च 2021 की वृद्धि 264 प्रतिशत रही

मार्च 2021 में वृद्धि 264 प्रतिशत पर बताई गई, मार्च 2020 में बेची गई 1,518 इकाइयों से। मजबूत गति का मतलब है कि कार निर्माता के पास अब अपने अधिकांश पोर्टफोलियो के लिए 2-3 महीने तक की प्रतीक्षा अवधि है।

एमजी इंडिया सेल्स

एमजी इंडिया सेल्सएमजी जेडएस ईवी वर्तमान में ओरिक्स के साथ माइल्स और जूमकार के साथ सदस्यता योजनाओं के हिस्से के रूप में है। 2020 में, ऑटो निर्माता ने अपनी सबसे बड़ी पेशकश, MG Gloster पेश की। वर्तमान में भारत में MG का उत्पाद पोर्टफोलियो UVs के साथ एक है। ब्रांड की पहुंच स्थिर रही है, और मार्च 2021 से पहले सभी गड़गड़ाहट चोरी करने के लिए, एमजी ने सूचना दी थी फरवरी 2021 में भी सर्वाधिक बिक्री 4,329 इकाइयों पर। जनवरी में यह संख्या 3.6k इकाई थी। कुल मिलाकर, Q4 FY21 खुदरा बिक्री केवल 13.5k इकाइयों के तहत बताई गई थी।

मार्च 2021 में हेक्टर के लिए 6k + बुकिंग

राकेश सिडाना, निदेशक – बिक्री, एमजी मोटर इंडिया, ने कहा, “मार्च 2021 में हासिल की गई सबसे अधिक मासिक बिक्री हमारे उत्पाद लाइनों के लिए गति को जारी रखने के साथ बहुत उत्साहजनक है। जबकि हेक्टर ने महीने के दौरान 6,000+ बुकिंग प्राप्त की, ग्लॉस्टर ने प्रीमियम एसयूवी सेगमेंट में अपनी प्रगति जारी रखी है। एमजी जेडएस ईवी के बढ़े हुए कर्षण को विभिन्न तिमाहियों में भी देखा जा रहा है, जिसमें लक्जरी खरीदार भी शामिल हैं जो निजी ड्राइविंग अनुभव की तलाश कर रहे हैं। ”

“हालांकि, हमें विश्व स्तर पर सेमीकंडक्टर चिप्स की कमी के साथ-साथ कोविद की दूसरी लहर के कारण आपूर्ति श्रृंखला में व्यवधान देखने की संभावना है। हम निवारक उपाय के रूप में अप्रैल 2021 में कुछ एनपीडी (कोई उत्पादन दिन) नहीं देख सकते हैं। हम अपने ग्राहकों को विश्वास दिलाते हैं कि हम उनके बीच पारदर्शी संचार प्रदान करेंगे, ”सिडाना ने कहा।

Source link

Source link

Toyota March 2021 Sales Cross 15k – Urban Cruiser, Innova, Fortuner

2021 Nissan Petrol Nismo SUV Debut with 5.6L V8 – 428 HP, 560 Nm

Honda CB350RS New Black, Gray Color

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here