Mi Smart Band 6 me milega Mi Smart Band 5 jaisa Design

0
Mi Smart Band 6 me milega Mi Smart Band 5 jaisa Design

Mi Smart Band 6 me milega Mi Smart Band 5 jaisa Design, लाइव तस्वीर ऑनलाइन लीक!

Mi Smart Band 6 पिछले ही महीने ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था, जिससे इसके भारत लॉन्च की जानकारी सामने आई थी। वहीं, अब लेटेस्ट रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि मी स्मार्ट बैंड 6 की लाइव तस्वीर ऑनलाइन लीक हुई है। वहीं, इस तस्वीर में मी स्मार्ट बैंड 6 का डिज़ाइन इसके पिछले वर्ज़न Mi Smart Band 5 जैसा ही देखने को मिला है। BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर यह बैंड मॉडल नंबर XMSH15HM के साथ लिस्ट हुआ था, वहीं लीक हुई तस्वीर भी मॉडल नंबर XMSH15HM और Mi Smart Band 6 के नाम से सामने आई है।

Gizmochina की रिपोर्ट के अनुसार Mi Smart Band 6 की लाइव तस्वीर ऑनलाइन लीक हुई है। कथित रूप से यह तस्वीर EU Declaration of Conformity पेज पर देखी गई है। तस्वीर में Mi Smart Band 6 और मॉडल नंबर XMSH15HM देखा जा सकता है। तस्वीर में बैंड का साइड लुक देखा जा सकता है, इसके साथ स्मार्ट बैंड का चार्जिंग केबल मौजूद है। साइड से देखने पर भी प्रतीत होता है कि इस बैंड में कैप्सूल आकर का डिस्प्ले दिया जाएगा, बिल्कुल अपने पिछले Mi Smart Band 5 की तरह। हालांकि, रिपोर्ट में यह अंदाजा लगाया गया है कि इस बैंड में मी स्मार्ट 5 बैंड की तुलना में थोड़ा बड़ा डिस्प्ले दिया जा सकता है।

जैसे कि हमने बताया Mi Smart Band 6 फरवरी महीने में कथित रूप से BIS लिस्टिंग पर लिस्ट हुआ था, जहां बैंड का मॉडल नंबर XMSH15HM ही था। जिससे इसके भारत लॉन्च की जानकारी मिली। इसके अलावा, मी स्मार्ट बैंड 6 को Zepp app पर भी स्पॉट किया जा चुका है। ऐप के सोर्स कोड डेटा से खुलासा हुआ था कि मी बैंड 6 Alexa और SpO2 सेंसर सपोर्ट के साथ दस्तक देगा। इसके अलावा इसमें बिल्ट-इन जीपीएस सपोर्ट भी मिलेगा। इसके अलावा Mi Smart Band 5 की तुलना में यह बैंड बड़े डिस्प्ले से लैस हो सकता है। बता दें, मी बैंड 5 में 1.1 इंच डिस्प्ले दिया गया था।

Mi Smart Band 5 features

मी बैंड 5 में 1.1 इंच एमोलेड कलर फुल टच डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 126×294 पिक्सल, 16 बिट कलर और 450 निट्स ब्राइटनेस है। Xiaomi का दावा है कि यह बैंड सिंगल चार्ज पर 14 दिनों की बैटरी लाइफ देता है और पावर सेविंग मोड में 21 दिनों तक चलता है। इसके अलावा कंपनी ने लेटेस्ट Mi Band में मैग्नेटिक चार्जिंग सपोर्ट पेश किया है, ताकि केवल चार्जिंग के लिए स्ट्रैप से कैप्सूल निकालने की जरूरत न पड़े। मी स्मार्ट बैंड 5 को पूरा चार्ज होने में 2 घंटे से भी कम का समय लगता है।

Source link

Source link

OnePlus 9 Series Ke Specification लॉन्च से पहले लीक

Redmi K40 Phone Mi 11X Ke Roop me India me Ho Sakta hain Launch

Amazon Fab Phone Fest में OnePlus 8T, OnePlus 8 Pro जैसे कई फोन पर मिल रही है Rs 3 हजार तक की छूट, जानें ऑफर्स….

Moto G100 Price Leaked Online, May Launch on March 25

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here