26 साल छोटी पत्नी संग लिपलॉक करते दिखे Milind Soman, अंकिता बोलीं- ‘Kiss करते समय स्वर्ग महसूस होना चाहिए’

26 साल छोटी पत्नी संग लिपलॉक करते दिखे Milind Soman, अंकिता बोलीं- ‘Kiss करते समय स्वर्ग महसूस होना चाहिए’

मिलिंद सोमन (Milind Soman) हिंदी, मराठी और साउथ फिल्मों (South Films) में काम कर चुके हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी कोई ना कोई वीडियो फोटो शेयर करते रहते हैं. वो फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं. ऐसे में अब वो अपने किसी फिटनेस (Milind Soman Fitness) फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में नहीं हैं बल्कि वो पत्नी (Milind Soman Wife Ankita) अंकिता के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल हो रही फोटो में दोनों को लिपलॉक करते हुए देखा जा सकता है.

दरअसल, मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता ने इंस्टाग्राम पर पति के साथ रोमांटिक (Milind Soman Ankita Romantic) फोटो शेयर की है. अंकिता ने फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा करने के साथ ही रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है. फोटो के साथ लिखा, ‘kiss करते समय स्वर्ग महसूस होना चाहिए.’ इनकी इस तस्वीर को 17 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

अंकिता के फोटो को शेयर करते ही लोगों ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. फैंस एक के बाद एक कपल की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं, एक भड़के शख्स ने लिखा, ‘हमे स्वर्ग मत दिखाओ… और नर्क के साथ छोड़ दो.’ इसके साथ ही एक शख्स ने इनकी जोड़ी से खुश होकर लिखा, ‘सच में आप दोनों एक दूसरे के लिए बने हो.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘स्वर्ग इसके अलावा भी महसूस किया जा सकता है.’ इसी तरह से सोशल मीडिया पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस इनकी जोड़ी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो हेटर्स गुस्सा निकाल रहे हैं.

 

Milind Soman Lip lock With Wife Ankita

 

खैर, मिलिंद सोमन अपने कामों से ज्यादा विवादों के चलते सुर्खियों में रहे हैं. उनका कॉन्ट्रोवर्सी से पुराना नाता रहा है. जब उन्होंने करियर की शुरुआत की थी तो वो किसी ना किसी वजह से विवादों में फंस ही जाते थे. बहरहाल, अगर इनकी फिल्मों की बात की जाए तो वो ‘तरकीब’, ’16 दिसंबर’ और हाल ही में आई ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

इसके अलावा अगर मिलिंग की साउथ मूवीज की बात की जाए तो वो ‘Pachaikili Muthucharam’, ‘Satyameva Jeyathe’, ‘Alex Pandian’ जैसी कई फिल्मों मे अपना माचो मैन अवतार दिखा चुके हैं. साथ ही उन्होंने कई मराठी फिल्में भी की हैं.

उम्र में 26 साल छोटी हैं अंकिता

अगर मिलिंद और अंकिता (Milind Soman Wife Ankita) की बात की जाए तो वो एक्टर से उम्र में 26 साल छोटी हैं. जब मिलिंग 52 साल के थे तो उन्होंने 26 की अंकिता के साथ सात फेरे लिए थे. अंकिता उनकी दूसरी पत्नी हैं. इससे पहले उन्होंने एक्ट्रेस मायलेनी (Milind Soman First Wife) से 2006 में शादी की थी और 3 साल बाद ही इनका रिश्ता टूट गया था. अगर अंकिता के प्रोफेशन की बात करें तो वो सीनियर फ्लाइट अटेंडेंट हैं. इसके अलावा वो एक स्पोर्ट्वूमन भी हैं. उन्होंने साल 2015 में 10 हजार किलोमीटर की मैराथन पूरी की थी.

Bhojpuri Song: Bhojpuri  Singer Ritesh Pandey के ‘Hello Kaun’ ने मचाया धमाल, तोड़े कई रिकॉर्ड; 85 करोड़ लोगों ने देखा ये वीडियो

Disha Patani का बोल्ड बिकिनी लुक फिर मचा रहा है हल्ला, फैन्स के बीच छाई नई PIC

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker