Mix 5-6 drops of this in bath water in the morning, the whole body can become blond

0
Mix 5-6 drops of this in bath water in the morning, the whole body can become blond

Mix 5-6 drops of this in bath water in the morning, the whole body can become blond | सुबह नहाने के पानी में मिलाएं इसकी 5-6 बूंदें, पूरा शरीर हो सकता है गोरा

अगर आपको पूरी तरह से गोरा बनना है, चेहरे के साथ-साथ हाथ, पांव, गर्दन, पेट, सभी हिस्सों की त्वचा का रंग हल्का करना है तो आपको रोजाना सुबह नहाते समय नहाने के पानी में एक चीज मिलाकर नहाना चाहिए।

देखा जाये तो किसी भी इंसान का पूरा शरीर और उसके शरीर के भाग उसकी सुन्दरता के बारे में बहुत कुछ बताते हैं कि वो कितना खूबसूरत है। कोई देखने में बहुत खूबसूरत होता है तो कोई थोरा कम लेकिन हर इंसान सोचता है की वो देखने में सबसे अच्छा लगे और इसके लिए वे काफी सरे प्रयत्न भी करता है|हमारे शरीर के सभी हिस्सों में से हमारा चेहरा एक ऐसा ऐरिया है जिसे हम गोरा

और चमकदार बनाने का प्रयत्न करते रहते हैं। खासतौर से महिलाएं अपने चेहरे को गोरा और बेदाग बनाने के लिए कई कॉस्मेटिक और घरेलू प्रयोग करती रहती हैं और कई बार वे इसमें सफल भी होती हैं।

इंसान के शरीर के सभी हिस्सों में हमारा चेहरा एक ऐसा हिस्सा होता है जिसे हम हमेशा सबसे खूबसूरत और चमकदार बनाने की सोचते हैं खासतौर पर महिलाएं सबसे ज्यादा अपने चेहरे को गोरा और बेदाग बनाने के लिए परेशां रहती है कभी घरेलू उपाय करती हैं तो कभी महंगे कॉस्मेटिक का प्रयोग करती हैं ताकि वे सबसे ज्यादा खूबसूरत दिख सकें।

काफी सारे उपायों का प्रयोग कर के महिलाएं अपने मकसद में सफल भी हो जाती हैं तो कई बार साइड इफ़ेक्ट का शिकार हो जाती है आमतौर पर महिलाएं ये ही सोचती हैं कि उनके शरीर के अन्य भाग चाहे इतने गोरे न दिखें लेकिन उनका चेहरा ज़रूर गोरा दिखना चाहिए और अपने चेहरे को गोरा करने के लिए ऐसा किया क्या जाये ये किसी को मालूम नहीं होता लेकिन आप को परेशां होने की जरूरत नही है ऐसे में अगर हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है जिसके मात्र 5 से 6 बूंदों से आपका चेहरा कुछ ही दिनों में काफी ज्यादा चमक उठेगा बल्कि आपका पूरा शरीर गोरा हो जायेगा।

आपको यह भी बता दें कि जो उपाय हम आपको बताने जा रहे हैं उसके प्रयोग से सिर्फ चेहरा नहीं बल्कि पूरे शरीर में किया जा सकता है जी हाँ दरअसल हमारे शरीर में जो भाग ढाका रहता है वो अन्य हिस्सों की तुलना में गोरा और बेदाग़ रहता है क्योंकि इन पर धूप और प्रदूषण का सीधा असर नहीं पड़ पाता लेकिन वहीं हमारे हाथ, हाथ की बाजुएं, हमारा चेहरा, हमारी गर्दन पर धूप और प्रदूषण सीधा वार करते हैं इसकी वजह से हमारा शारीर काला सा पड़ जाता है।

अगर आप सुबह नहाते समय एक छोटा सा प्रयोग कर लें, तो आपका पूरा का पूरा शरीर गोरा हो सकता है। आपको केवल इतना करना है की नहाने के पानी में एक चीज मिलानी है और कुछ ही दिनों में आपको इसका असर भी देखने को मिलेगा अगर आपको इस बात से परेशानी है कि आपके हाथ और आपका चेहरा गोरा क्यों नहीं दिखता है तो आप है कि आपके हाथ और आपका चेहरा गोरा क्यों नहीं दिखता है तो आप केवल एक नुस्खा हर सुबह नहाते समय अपनाना होगा जिससे आपका पूरा शरीर गोरा हो जायेगा |

सबसे पहले आपको एक निम्बू लेना है और इसको अपने नहाने के पानी में 5 से 6 बूंदें डालना है जिसका रिजल्ट आप कुछ ही दिनों में देखेंगे| आपी जानकारी के लिए बता दे की दरअसल नींबू में एंटी एलर्जिक और टैनिंग को काटने के गुण रखता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here