MS Dhoni ने नीलामी में खरीदी विंटेज लैंड रोवर-3, जानें क्या हैं इस कार की खासियतें

MS Dhoni ने नीलामी में खरीदी विंटेज लैंड रोवर-3, जानें क्या हैं इस कार की खासियतें

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का कार-बाइक के लिए उनका प्यार किसी से छिपा नहीं है. वे हमेशा लग्जरी कार और महंगी बाइक के लिए चर्चा में रहते हैं. अब, पूर्व क्रिकेटर ने MS Dhoni ने अपने लिए एक क्लासिक लैंड रोवर 3 (classic Land Rover 3) खरीदी है.

इस कार को 19 दिसंबर को विंटेज और क्लासिक कारों की ऑनलाइन नीलामी में खरीदा गया था, जिसका आयोजन बिग बॉय टॉयज ने किया था. कंपनी के अनुसार, नीलामी में पूरे भारत से कई मशहूर हस्तियों ने भाग लिया था. बिग बॉय टॉयज़ ने इस नीलामी में 19 विंटेज कार उतारी थीं. जिसमें रोल्स रॉयस, कैडिलैक, ब्यूक, शेवरलेट, लैंड रोवर, ऑस्टिन, मर्सिडीज-बेंज और अन्य की कारें शामिल थीं. ये प्रसिद्ध विंटेज कारें पूरे देश से कलेक्ट की गई थीं.

1 रुपए से शुरू हुई थी नीलामी

इस कार के लिए नीलामी 1 रुपये से शुरू हुई और 25 लाख रुपये तक चली. नीलामी में ग्राहकों के एक नए समूह की भागीदारी देखी गई, जो यह नहीं जानते थे कि विंटेज कारों को कहां से खरीदना है और अधिकांश पहली बार विंटेज कार खरीदार थे. नीलामी में कुछ हस्तियों ने भी भाग लिया. इस निलामी में कुल स्टॉक के 50% की बिक्री हुई.

धोनी ने अपने फार्महाउस पर बनाया है शोरूम

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने फॉर्महाउस पर लग्जरी कारों के लिए स्पेशल शोरूम बनाया है. जो उनके कार और बाइक के कलैक्शन को धूल और पानी से बचता है. इस बात को जानकर आप खुद ही सोच सकते हैं कि, धोनी को अपने कारों के कलैक्शन से कितना लगाव है.

धोनी के पास हैं विंटेज और स्पोर्ट्स कार का कलेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माही कई लग्जरी कारों के मालिक हैं जिसमें टॉप पर है Porche 911 जिसकी कीमत 2.50 करोड़ रुपये है. इसके साथ धोनी के पास Ferrari 599 GTO है जिसकी कीमत 1.39 करोड़ रुपये है. इसके अलावा 2020 में उन्होंने Pontiac Firebird Trans Am कार की खरीदारी की जिसकी कीमत 68 लाख रुपये है. इसके साथ ही वे Hummer H2 के भी मालिक हैं जिसकी कीमत 72 लाख रुपये है. इन कारों के अलावा धोनी के गैराज में निसान जोंगा, जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक, लैंड रोवर फ्रीलैंडर 2, ऑडी क्यू7 जैसी और कई लग्जरी कारें भी मौजूद हैं.

IND vs SA: विस्फोटक बल्लेबाज Quinton de Kock की वापसी से दक्षिण अफ्रीका मजबूत, युवा गेंदबाज Temba Bavuma से भी भारत को खतरा

Bhojpuri Song: बॉलीवुड के बाद Bhojpuri में आया ‘इश्क कमीना’, Samar Singh ने एक्ट्रेस संग उड़ाया गर्दा, देखिए video

Source link
Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker