Allu Arjun की Pushpa के आइटम सॉन्ग पर सिजिलिंग डांस कर Neha Kakkar ने दी Samantha को टक्कर, वीडियो वायरल

Allu Arjun की Pushpa के आइटम सॉन्ग पर सिजिलिंग डांस कर Neha Kakkar ने दी Samantha को टक्कर, वीडियो वायरल

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर पुष्पा फीवर (Pushpa Fever) की गिरफ्त में अब देश की मशहूर सिंगर Neha Kakkar भी हैं. फिल्म के गाने पर जब लाखों रील्स बने तो भला नेहा कैसे पीछे रह सकती हैं. क्योंकि उन्हें तो सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाता है. जी हां नेहा एक मात्र ऐसी भारतीय सिंगर (Singer Neha Kakkar) हैं, जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग रखती हैं. वे आए दिन ही

अपने मजेदार पोस्ट के जरिए लाखों फैंस का अटेंशन लेती हैं. भले ही नेहा सिंगिंग में माहिर हैं लेकिन उनकी डांस स्किल भी शानदान है. यह बात उनके लेटेस्ट वीडियो से साफ जाहिर होती है जिसमें उन्होंने पुष्पा के आइटम नंबर पर धमाकेदार डांस किया है. उनके इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

नेचर की खूबसूरती आइटम गाने पर नांची नेहा कक्कड़़

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे सामंथा रुथ प्रभु पर फिल्माए गए गाने ohh antava पर थिरकती दिख रही हैं. दिलचस्प बात ये है कि फेमस सिंगर ने इस गाने पर रील बनाने के लिए एक खास जगह को चुना है कि किसी म्यूजिक स्टूडियो को…वे नीले आसमान और समंदर की लहरों के बीच पुष्पा के आइटम सॉन्ग पर एक्ट कर रही हैं.

ohh antava नेहा कक्कड़ ने दिखाए सिजलिंग मूव्स

इंद्रावती चौहान के गाने ohh antava नेहा कक्कड़ से अपने सिजिलिंग मूव्स दिखाए हैं. लोग उनके डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं और उन्हें एक डांसिंग क्वीन बोल रहे हैं. वीडियो में बीच किनारे बैठे हुए स्टाइल में नेहा नो स्टेप्स किए हैं वे काफी हद तक सामंथा से मिलते हैं. रील की शुरुआत वे अपनी खूबसूरत स्माइल से करती हैं और बाद में लोगों को घायल कर देने वाली कातिलाना अदाएं दिखाती हैं.

भारती सिंह भी बना चुकीं Ohh antava पर रील

नेहा से पहले कॉमेडियन भारती सिंह ने भी इस गाने पर एक रील शेयर किया था जिसमें वे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ बोल्ड एक्सप्रेस देती नजर आई थीं. हालांकि, उन्हें कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया, क्योंकि मिथुन दा उनके ग्रांडफादर की उम्र के हैं.

Brazen Review: दर्शक तो मूर्ख हैं ही, साबित करेगी ‘ब्रेजन’

730GB डेटा और अनलिमिटिड कॉलिंग के साथ Airtel का 365 दिनों वाला रिचार्ज प्लान, जानें कीमत

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker