Neha Sharma ने समंदर किनारे बिकिनी में दिखाई बोल्ड अदाएं, Ram charan संग उड़ चुकी शादी और हनीमून की अफवाह

Neha Sharma ने समंदर किनारे बिकिनी में दिखाई बोल्ड अदाएं, कभी Ram charan संग आई थी शादी और हनीमून की खबर!

Neha Sharma Bold look: साउथ एक्टर राम चरण (Ram charan) के साथ फिल्म ‘Chirutha’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) की बोल्ड फोटोज (Neha Sharma Bold photo) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसमें वो समंदर किनारे व्हाइट कलर की बिकिनी में अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं. देखिए फोटोज..

Neha Sharma

साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो खुद से जुड़ी पोस्ट्स इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपनी बोल्ड अदाएं दिखाई हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में एक्ट्रेस को व्हाइट कलर की बिकिनी में देखा जा सकता है.

 

Neha Sharma

दरअसल, Neha Sharma इन दिनों गोवा में वेकेशन इन्जॉय कर रही हैं. कड़ाके की ठंड में एक्ट्रेस ने गोवा में समंदर किनारे बिकिनी में बोल्ड अदाएं दिखाई है और इन तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

 

Neha Sharma

सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज में Neha Sharma की सिजलिंग अदाएं फैंस को खूब पसंद आ रही हैं और वो जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. कमेंट्स में वो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 

Neha Sharma

आपको बता दें कि ये वही Neha Sharma हैं, जो राम चरण के साथ फिल्म ‘Chirutha’ में 2007 में नजर आई थीं. ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और इसमें राम-नेहा की कैमिस्ट्री भी लोगों को जच गई थी.

 

Neha Sharma

इसके बाद राम चरण और Neha Sharma को लेकर मीडिया खबरें आई थी कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है और वो हनीमून पर भी चले गए हैं. इस मामले पर बाद में एक्टर ने खुलकर बात भी की थी और इसे अफवाह बताया था.

 

Neha Sharma

Neha Sharma और खुद के लिंकअप की खबरों को लेकर राम ने कहा था कि ‘मैं एक शादीशुदा आदमी हूं. इस तरह की अफवाहें मेरी शादी में बाधा डाल सकती हैं. एक पति होने के नाते ये मेरी जिम्मेदारी बनती है कि मैं ऐसी परिस्थिति ना लेकर आऊं.’

 

Neha Sharma

अफवाहों पर पापा चिरंजीवी के रिएक्शन को लेकर राम चरण ने आगे कहा था कि ‘नेहा और मेरी शादी-हनीमून की अफवाह को लेकर पापा ने कहा था कि ऐसी गलत खबरों पर ध्यान नहीं देना है.’

 

Car खरीदने के लिए अब नहीं लेना पड़ेगा Loan, बस करना होगा ये काम

Amitabh Bachchan ने गणतंत्र दिवस पर शेयर की जबरदस्त तस्वीर, Kapil Sharma भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker