New look of Bahubali fame SS Rajamouli’s ‘RRR’ released

0
RRR Ram Charan

New look of Bahubali fame SS Rajamouli’s ‘RRR’ released; Ram Charan will appear in the lead role

बाहुबली फेम एसएस राजामौली की ‘RRR‘ का नया रूप जारी; राम चरण मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे

निर्देशक एस एस राजामौली की RRR फिल्म का नया लुक जारी किया गया है। फिल्म में दक्षिणी अभिनेता राम चरण मुख्य भूमिका में होंगे।

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली ने भारतीय सिनेमा की बहुत परिभाषा बदल दी। उनकी दोनों फिल्मों ने दर्शकों का दिल जीता था। फिल्म बाहुबली ने राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता। ऐसे प्रतिभाशाली निर्देशक की फिल्म ‘आरआरआर’ पिछले कई दिनों से प्रशंसकों की उत्सुकता को बढ़ा रही है। फिल्म का नया लुक राम चरण के जन्मदिन के मौके पर जारी किया गया है, जो फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। दक्षिणी अभिनेता राम चरण का कल 27 मार्च को जन्मदिन है।

निर्देशक एस। एस राजामौली और उनकी टीम ने शुक्रवार को आरआरआर फिल्म का नया रूप जारी किया है। राम चरण अल्लुरी इस फिल्म में सीता रामाराजू की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म का जबरदस्त लुक देखकर फैंस की उत्सुकता शीज तक पहुंच गई है। राम चरण के इस शानदार लुक से इस फिल्म की भव्यता का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस पोस्टर में, राम चरण अपने हाथ में एक धनुष के साथ नारंगी धोती पहने हुए हैं और आकाश की ओर एक तीर का निशाना लगा रहे हैं। इससे राम चरण के चरित्र को लेकर प्रशंसकों में उत्सुकता पैदा हो गई है।

राम चरण के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अभी तक राम चरण ने ऐसी भूमिका नहीं निभाई है, इसलिए राम चरण के प्रशंसकों को इस फिल्म के माध्यम से एक अलग पोशाक देखने को मिलेगी। एस एस राजामौली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से RRR का नया लुक साझा किया। इस बार उन्होंने लिखा – ‘बहादुरी, सम्मान और अखंडता के नायक। आरआरआर फिल्म से अल्लूरी सीतारामा सभी के लिए राजू ला रही हैं।

इस फिल्म में दक्षिणी अभिनेता राम चरण, बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, अभिनेत्री आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलिसन डूडी अभिनय करेंगे। इसलिए फिल्म पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की चर्चा है। फिल्म के बारे में बहुत चर्चित फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Neha Khan एक सुपरस्टार बन गई जिसने खाली पेट ऑडिशन दिया; देखें एसीपी दिव्या की संघर्ष की कहानी

Godzilla vs Kong Day 1 Box Office Collection in India

KGF 2: ROCKY BHAI Jald hi aayega, के बारे में डायरेक्टर द्वारा नई जानकारी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here