Nexzu Mobility: Bazinga में सिंगल चार्ज में 100 km चलती है ये साइकिल, फिटनेस के लिए भी हैं कई फीचर्स, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Nexzu Mobility: Bazinga में सिंगल चार्ज में 100 km चलती है ये साइकिल, फिटनेस के लिए भी हैं कई फीचर्स, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Nexzu Mobility: भारतीय ई-मोबिलिटी ब्रांड Nexzu Mobility ने हाल ही में अपनी ई-साइकिल (e-cycles) को बाजार में उतारा है. यह एक लॉन्ग रेंज वाली इलेक्ट्रिक साइकिल है, जो डिटैचेबल बैटरी के साथ आती है. यानी इसे आप चार्ज करने के लिए अपने घर में भी जा सकते हैं, ताकि चोरी होने के अलावा दूसरी हानियों से बचाया जा सके. कंपनी ने इस साइकिल को बाजिंगा (Bazinga) नाम दिया है.

बाजिंगा के बेस वेरिएंट की कीमत 49,445 रुपए से शुरू होती है, वहीं इसके टॉप वेरिएंट बैजिंगा कार्गो ई-साइकिल की कीमत 51,525 हजार रुपए है. कंपनी का दावा है कि Bazinga e-cycles सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज दे सकती है. इसकी बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और डिलीवरी इस साल फरवरी में शुरू होगी.

इस साइकिल में ली-आयन बैटरी दी गई है, जो रिमूवेबल यानी डिटैचेबल रूप में आती है. इसके अलावा साइकिल में राइडर्स की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए पैडल का ऑप्शन भी दिया गया है. साथ ही कंपनी ने इसे ईजी पेमेंट सिस्टम के साथ पेश किया है. इसके लिए कंपनी ने जेस्ट मनी (Zest Money) के साथ टाइअप किया है.

इन ई साइकिलों से होगा मुकाबला

इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता हीरो लेक्ट्रो ने बीते महीने यानी दिसंबर में अपनी दो लेटेस्ट डिजाइन वाली साइकिल से पर्दा उठाया था. इनके नाम F2i और F3i इलेक्ट्रिक माउंटेन साइकिल (MTBS) रखा गया था. कंपनी की ये साइकिल ब्लूटूथ और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी को सपोर्ट करती हैं. इस इलेक्ट्रिक साइकिल को शहरी ट्रैक्स के साथ-साथ ऑफ-रोड ट्रैक्स पर आरामदायक राइडिंग अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है.

फिटनेस फोकस्ड है साइकिल

नेक्सज़ू मोबिलिटी का दावा है कि इसकी नई बाजिंगा ‘फिटनेस-फोकस्ड ई-साइकिल है. कंपनी ने हाल ही में कहा, “लॉन्च के साथ, ब्रांड का उद्देश्य ई-मोबिलिटी को प्रोत्साहित करना, लोगों के जीवन को पॉजिटिव रूप से प्रभावित करना है.”

Ram Asur Review: राम असुर, एक अच्छी कहानी, अच्छा स्केल मिल जाता तो उम्दा होता

Omicron Variant: सिर दर्द और बेहती नाक नहीं है आम सर्दी के लक्षण, Omicron से भी संक्रमित हो सकते हैं आप

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker