Nihango Ne Police Par Kiya Talwaar Se War

0
Nihango Ne Police Par Kiya Talwaar Se War

Nihango Ne Police Par Kiya Talwaar Se War, Encounter Me Dono Hamlawar Dher, Do SHO Ghayal

तरनतारन: पंजाब के तरनतारन के एक गांव में दो निहंगों ने पुलिसकर्मियों पर तलवारों से हमला कर दिया, जिसके बाद हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोलियां लगने से दोनों की मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि दोनों निहंगों की पहचान महताब सिंह और गुरदेव सिंह के रूप में की गई है, जो महाराष्ट्र के नांदेड़ में हत्या के एक मामले में वांछित थे.

उनके मोबाइल के सुरसिंह गांव में होने का पता चलने के बाद नांदेड़ पुलिस ने पंजाब पुलिस को सतर्क कर दिया था और दो थाना प्रभारियों के एक दल को उन्हें पकड़ने के लिए भेजा गया था. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों ने थाना प्रभारियों पर तलवारों से हमला कर दिया, जिसके कारण वे गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

 

इसके बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को भेजा गया और आरोपियों एवं पुलिसकर्मियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें दोनों आरोपियों की गोली लगने से मौत हो गई. दोनों घायल थाना प्रभारियों बलविंदर सिंह और नरिंदर सिंह को अमृतसर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

DIG तरनतारन ने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस ने तरनतारन पुलिस को सूचित किया कि 2 निहंग सिख एक ‘कार सेवक’ की हत्या करने के बाद फरार हो गए थे. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की तो निहंग सिखों ने पुलिस पर हमला किया. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई.

Source link

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here