50MP कैमरा के साथ Samsung Galaxy S22 सीरीज का ऑफिशिअल रेंडर ऑनलाइन लीक

50MP कैमरा के साथ Samsung Galaxy S22 सीरीज का ऑफिशिअल रेंडर ऑनलाइन लीक

Samsung की Galaxy S22 सीरीज को लेकर लीक्स का सिलसिला काफी दिनों पहले से ही शुरू हो चुका है। अब इस सीरीज के ऑफिशिअल रेंडर भी ऑनलाइन सामने आ गए हैं। इससे पहले आए लीक्स में कहा गया था कि Samsung Galaxy S22 सीरीज के तीनों मॉडल्स में गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्लस दिया जाएगा। हालांकि, इस बारे में पुष्टि नहीं की जा सकी है कि यह फोन के दोनों तरफ मौजूद होगा या सिर्फ फ्रंट साइड में इसका प्रोटेक्शन होगा। फिलहाल सैमसंग गैलेक्सी एस22 सीरीज के ऑफिशिअल रेंडर्स में इसके कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं।

Samsung Galaxy S22 सीरीज में तीन मॉडल्स होंगे जिसमें Galaxy S22, Galaxy S22+ और Galaxy S22 Ultra शामिल हैं। सीरीज के बारे में टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने ट्विटर पर रेंडर शेयर किया है। टिप्स्टर ने बताया है कि Galaxy S22+ देखने में कैसा होगा। शेयर किए गए रेंडर्स में फोन के फ्रंट में एक सिंगल पंच होल दिखाया गया है जिसमें फ्रंट कैमरा होगा। यह स्क्रीन के टॉप पर सेंटर में मौजूद है। फोन में पतले बेजल दिखाई देते हैं जो चारों ओर समान रूप से मौजूद हैं। पावर और वॉल्यूम बटन फोन के दाहिने तरफ दिया गया है।

फ्रंट डिजाइन के अलावा रेंडर में फोन का ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिखाई पड़ता है। कंपनी का लोगो फोन के रियर पैनल में बिल्कुल निचले छोर पर दिखाया गया है। इसके कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा बताया जा रहा है जो कि फोन का प्राइमरी सेंसर होगा। टिप्स्टर ने बताया है कि यह एडेप्टिव पिक्सल टेक्नोलॉजी से लैस होगा जिससे कि फोन में बेहतर पिक्चर और वीडियो क्वालिटी दी जा सकेगी।

Samsung Galaxy S22+ की डिस्प्ले में 1,750 निट्स की ब्राइटनेस बताई जा रही है जो कि एडेप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ होगी। स्मार्टफोन का वजन 195 ग्राम बताया गया है और इसमें 4500 एमएएच की बैटरी होगी। चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 45W फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट होगा। फोन के बहुत से ऐसे फीचर्स हैं जिनके बारे में अभी कोई संकेत नहीं मिले हैं। कंपनी की ओर भी फोन को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। पिछले दिनों आए लीक्स में कहा गया था कि सैमसंग अगले महीने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित करेगी जिसमें इस फोन का लॉन्च संभावित है।आने वाले दिनों में गैलेक्सी एस22 सीरीज को लेकर कई और जानकारियां सामने आ सकती हैं।

Coronavirus in India: Omicron से संक्रमित हैं या Delta से? ऐसे हो सकती है पहचान

Virat Kohli का फोन कॉल और एक झटके में मंजूर हुआ इस्तीफा ! पढ़िए पीछे की पूरी कहानी

Source link

Source link

Related Articles

Check Also
Close
  • TECH19 साल के लड़के का दावा, ‘घर बैठे’ हैक कर लीं 25 से ज्‍यादा Tesla Car
    19 साल के लड़के का दावा, ‘घर बैठे’ हैक कर लीं 25 से ज्‍यादा Tesla Car
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker