OnePlus 9 Series Ke Specification लॉन्च से पहले लीक

0
OnePlus 9 Series Ke Specification

OnePlus 9 Series Ke Specification लॉन्च से पहले लीक, 20 लाख से ज्यादा मिले रजिस्ट्रेशन

OnePlus 9 Series Ke Specification T-Mobile सपोर्ट पेज लिस्टिंग के माध्यम से लीक हुए थे। हालांकि, कुछ समय बाद ही लिस्टिंग को हटा दिया गया, लेकिन जाने-माने टिप्सटर ने इसके स्क्रीनशॉट लिए और इसे ट्विटर पर साझा कर दिया है, जिसमें OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro के डिस्प्ले व कैमरा स्पेसिफिकेशन के अलावा काफी कुछ जानकारी सामने आ गई हैं।

वनीला वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो वेरिएंट को लेकर कहा जा रहा है कि यह दो कॉन्फिग्रेशन के साथ आएंगे, कम से अमेरिका में तो इन्हें दो कॉन्फिग्रेशन के साथ पेश किया जा सकता है जहां यह फोन सिंगल-सिम फोन के रूप में दस्तक दे सकते हैं। OnePlus 9R को लेकर जानकारी सामने आई है कि यह अटैचेबल गेमिंग ट्रिगर्स के साथ आ सकता है और कंपनी के सीईओ Pete Lau ने बताया था कि वनप्लस 9 सीरीज़ चीन में ColorOS के साथ लॉन्च होगी।

OnePlus 9 series specifications (expected)

T-Mobile की लिस्टिंग जाने-माने टिप्सटर Evan Blass (aka @evleaks) द्वारा स्पॉट की गई थी, जिसके स्क्रीनशॉट्स लेकर उन्होंने ट्विटर पर साझा किया है। लिस्टिंग के अनुसार, OnePlus 9 फोन में 6.55 इंच फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ होल-पंच कटआउट दिया जाएगा, जो कि स्क्रीन के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में स्थित होगा। दूसरी ओर OnePlus 9 Pro फोन में 6.7 इंच फ्ल्युइड एमोलेड (1,440×3,216 पिक्सल) डिस्प्ले दिया जाएगा। दोनों ही फोन को लेकर पहले ही कंफर्म कर दिया गया है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होगा, T-Mobile की लिस्टिंग में भी यही प्रोसेसर लिस्ट है।

वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो दोनों ही स्मार्टफोन में 8 जीबी + 128 जीबी और 12 जीबी + 245 जीबी कॉन्फिग्रेशन दिया जा सकता है, जिसके साथ 4,5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। डायमेंशन की बात करें, तो वनप्लस 9 फोन 160×74.2mm होगा व प्रो वेरिएंट का माप 163.2×73.6mm होगा।

टिप्सटर के ट्वीट के रिप्लाई में एक handle @Gm_t16 नामक ट्विटर यूज़र ने फोन के कैमरा डिटेल्स की जानकारी साझा की है। यूज़र के अनुसार, वनप्लस 9 फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का सेंसर, 50 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल सेंसर दिया जाएगा। वनप्लस 9 प्रो को लेकर कहा गया है कि इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसमें एक अतिरिक्त 8 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा। दोनों ही फोन में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद हो सकता है।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते वनप्लस इंडिया ने OnePlus 9R की एक तस्वीर ट्वीट की थी, जिसके साथ दो गेमिंग ट्रिगर जुड़े देखे जा सकते थे। यह अटैच ट्रिगर की तरह दिखते हैं जो अतिरिक्त फिजिकल बटन प्रदान करते हैं… जिन्हें गेम में मैप किया जा सकता है। फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी वनप्लस 9आर के लिए गेमिंग एक्सेसरीज़ प्रदान करेगी या नहीं। कंपनी वनप्लस 9 सीरीज़ को 23 मार्च को लॉन्च करने वाली है।

आपको बता दें, लॉन्चिंग से पहले यह सीरीज़ चीन में प्री-बुकिंग के लिए लाइव हो चुकी है। वहीं, लेटेस्ट रिपोर्ट में सामने आया है लॉन्च से पहले इस सीरीज़ के लिए 20 लाख से भी ज्यादा रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं।

कंपनी के सीईओ मे कंफर्म किया है कि वनप्लस 9 सीरीज़ चीन में ColorOS 11 के साथ लॉन्च होगी। OnePlus अब-तक अपने स्मार्टफोन चीन में HydrogenOS के साथ और चीन से बाहर OxygenOS के साथ लॉन्च करता था, लेकिन इस बार इसे ColorOS के साथ स्विच कर दिया गया है।

Source link
Source link

Redmi K40 Phone Mi 11X Ke Roop me India me Ho Sakta hain Launch

Amazon Fab Phone Fest में OnePlus 8T, OnePlus 8 Pro जैसे कई फोन पर मिल रही है Rs 3 हजार तक की छूट, जानें ऑफर्स….

Moto G100 Price Leaked Online, May Launch on March 25

Instagram Par Kaise Kare Delete Huwe Post Ko Dobara Recover? Rollout huwa naya feature

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here