UP Election 2022: OP Rajbhar का अजीबो गरीब वादा – सरकार बनी तो बाइक पर सवार हो सकते हैं तीन लोग

UP Election 2022: OP Rajbhar का अजीबो गरीब वादा – सरकार बनी तो बाइक पर सवार हो सकते हैं तीन लोग

UP Election 2022: चुनावी मौसम है… ऐसे में नेताओं की जुबान से कई तरह की बयानबाजी भी सुनाई दे रही है. अब ऐसा ही एक बयान अखिलेश यादव के सहयोगी OP Rajbhar(ओपी राजभर) ने भी दिया है. जिसमें वो तर्क देते हुए दिखे कि जब एक ट्रेन में 70 सीटों पर 300 लोग चढ़ जाते हैं तो मोटरसाइकिल में दो की जगह तीन लोग क्यों नहीं बैठ सकते?

ज्यादा सवारी पर जीप और ट्रेन का भी होगा चालान

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए ये अजीबो गरीब बयान दिया. जिसमें उनका तर्क भी काफी अजीब था. उन्होंने कहा, “देखिए जब ट्रेन के एक कोच में 70 सीट होते हैं और उसमें जाते हैं 300 लोग… तो ट्रेन का तो चालान नहीं होता. जीप 9 सवारी पर पास होती है, 22 लोग जाते हैं… उसका तो चालान नहीं होता.

दो सवारी पर मोटरसाइकिल पास है तो इसका चालान क्यों होता है. जब कोई विवाद होता है तो आगे एक सिपाही और एक दारोगा जाते हैं बाइक पर… पकड़कर आरोपी को बीच में बिठाकर आते हैं. तो उनका चालान क्यों नहीं होता. हमारी सरकार बनते ही मोटरसाइकिल के लिए तीन सवारी फ्री कर दिया जाएगा. नहीं तो जीप और ट्रेन का भी चालान होगा.”

बता दें कि इस बार OP Rajbhar ने अखिलेश यादव की समापजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया है. राजभर अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. उन्होंने दावा किया है कि वो सपा को कई सीटों पर जीत दिलाने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें –

Aditya Pancholi ने फिल्म निर्माता सैम फर्नांडीस के साथ की मारपीट, दर्ज हुई शिकायत

 

UP Assembly Election 2022: पहले दौर की वोटिंग से पहले CM Yogi ने ट्वीट की PM Modi के साथ तस्वीर

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker