Palak Tiwari के देसी लुक देखकर धोखा खा गए फैन, बोले- ‘ये अवतार कैसे’

Palak Tiwari के देसी लुक देखकर धोखा खा गए फैन, बोले- ‘ये अवतार कैसे’

पलक तिवारी (Palak Tiwari), पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी हैं. हाल ही में पलक ने म्यूजिक वीडियो ‘बिजली बिजली’ से ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा है. Palak Tiwari, अपनी मां की ही तरह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. नए साल के मौके पर पलक ने अपनी कुछ बेहद ही खूबसरत तस्वीरें पोस्ट (Palak Tiwari Photos) की हैं. साथ ही उन्होंने लोगों को न्यू ईयर की बधाई भी दी है.

Palak Tiwari

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लाडली बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी ग्लैमर की दुनिया में कदम रख चुकी हैं. इस बात को अब सभी जानते हैं. उनका ‘बिजली बिजली’ सॉन्ग इन दिनों बहुत पसंद किया जा रहा है. इस गाने में पलक, सिंगर हार्डी संधू के साथ नजर  आ रही हैं. इस वीडियो में उनकी एक्टिंग की पहली झलक देखने को मिली.

डांस और अदा के मामले में पलक अपनी मां से कम नहीं है. साथ ही फैशन सेंस के मामले में भी वो श्वेता तिवारी को कड़ी टक्कर देती हैं. पलक के इंस्टाग्राम पर उनकी ग्लैमरस तस्वीरों को देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं. पलक जितनी मॉर्डन ड्रेस में खूबसूरत लगती हैं, उतनी ही देसी लुक में प्यारी लगती हैं. नए साल के मौके पर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें (Palak Tiwari Photos) सोशल मीडिया में शेयर की हैं. फोटो आभार (फोटो आभार/instagram@palaktiwari)

 

Palak Tiwari

Palak Tiwari ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को नए साल की बधाई दी है. उनका यह नो मेकअप लुक बेहद अट्रैक्टिव लग रहा है. उन्होंने अलग-अलग पोज में फोटोशूट करवाया है. (फोटो आभार/instagram@palaktiwari)

 

Palak Tiwari

Palak Tiwari का यह लुक बेहद सिंपल है. मगर इसमें भी वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लोग उनकी सादगी भरे तस्वीरों पर फिदा हो रहे हैं. (फोटो आभार/instagram@palaktiwari)

 

Palak Tiwari

Palak Tiwari(पलक तिवारी) ने भूरे और सफेद रंग का सिंपल सूट पहना है. साथ ही उन्होंने मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया है. खुले बालों में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही हैं. (फोटो आभार/instagram@palaktiwari)

 

Palak Tiwari

वैसे यह पहली बार नहीं है, जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर सिंपल लुक में फोटो शेयर किया हो. पहले भी इस तरह की तस्वीरे शेयर कर चुकी हैं. (फोटो आभार/instagram@palaktiwari)

 

Palak Tiwari

इस फोटो में पलक ने ब्लू कलर का लॉन्ग कुर्ता और प्लाजो पहना हुआ है. उन्होंने ने अपने लुक को पूरा करने के लिए मैचिंग झुमके भी पहने हैं. (फोटो आभार/instagram@palaktiwari)

 

Palak Tiwari

पलक तिवारी अपनी मां से अलग फिल्मों में करियर बनाने में जुटी हुई हैं. पलक ने सलमान खान की फिल्म अंतिम में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था, जिसका खुलासा खुद सलमान ने बिग बॉस 15 के मंच पर किया था. (फोटो आभार/instagram@palaktiwari)

Covid 19 Cases in India: अब मोदी सरकार के इस मंत्री को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

JKPSC Recruitment 2022: लोक सेवा आयोग ने इन पदों पर निकाली 700 से अधिक वैकेंसी, जानें योग्यता और सैलरी

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button