ऋषभ पंत

 

‘पंतला सबको मंदिर की घंटी समझ में आ गई’, देखिए रैना ने ऐसा क्यों कहा?

पिछले साल तक ऋषभ पंत की भारी आलोचना हो रही थी। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज सुरेश रैना ने पंत की आलोचना पर प्रतिक्रिया दी है।

मुंबई, 1 अप्रैल: ऋषभ पंत का ऑस्ट्रेलिया दौरे पर और फिर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट, टी 20 और वनडे में शानदार प्रदर्शन रहा। पंत के आक्रामक खेल ने भारत को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड पर ऐतिहासिक जीत दिलाई। अब, आईपीएल (IPL 2021) में ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल का कप्तान बनाया गया है। लेकिन पिछले साल तक ऋषभ पंत की भारी आलोचना हो रही थी। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज सुरेश रैना ने पंत की आलोचना पर प्रतिक्रिया दी है।

सुरेश रैना ने हिंदुस्तान टाइम्स को एक साक्षात्कार दिया। इस साक्षात्कार में, रैना ने कहा, ‘विश्व कप 2019 के बाद, कोई भी ऋषभ पंत मैदान पर घंटी नहीं बजा रहा था। पंत जैसे खिलाड़ी को कप्तान के समर्थन की जरूरत है। वह एक स्ट्रोक खिलाड़ी है, इसलिए उसे खुलकर खेलने की स्वतंत्रता होनी चाहिए। वह कम से कम 10-15 साल टीम इंडिया के लिए खेलेंगे। ‘

“मुझे लगा कि पंत ऑस्ट्रेलिया दौरे से हर पारी में विस्फोट करेंगे। जैक लीच के खिलाफ, वह हर गेंद पर छक्के मारने लगे। आपको पंत का समर्थन करना होगा, कभी-कभी वह बड़े शॉट मारने पर आउट हो जाता है। ब्रायन लारा ने कहा, “पंत जैसे खिलाड़ी बहुत रन बनाते हैं, लेकिन जब वे कठिन समय से गुजर रहे होते हैं, तो आपको उन्हें रन के आधार पर टीम में नहीं रखना चाहिए।”

Source link

Source link

IPL 2021: केकेआर खिलाड़ी कोरोना सकारात्मक या नकारात्मक क्यों है? भ्रम के बाद टीम का स्पष्टीकरण

IPL 2021: दिल्ली ने तय किया! ऋषभ पंत होंगे टीम के नए कप्तान

IND VS ENG: Rohit injured, Shreyas out, Virat will be given a chance!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here