PSL 2022: Shahid Afridi टीम के मैच से 1 दिन पहले Corona Positive, एक कप्तान भी संक्रमित

PSL 2022: Shahid Afridi टीम के मैच से 1 दिन पहले Corona Positive, एक कप्तान भी संक्रमित

PSL 2022: पाकिस्तान सुपर लीग का सीजन-7 का आगाज गुरुवार शाम से हो रहा है. लेकिन इससे पहले ही लीग से जुड़े खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की खबरें सामने आने लगी हैं. पेशावर जाल्मी के कप्तान वहाब रियाज के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब क्वेटा ग्लैडिएटर्स के ऑलराउंडर Shahid Afridi भी संक्रमित पाए गए हैं.

वहाब एक दिन पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे और वो फिलहाल आइसोलेशन में हैं. अब वो शुक्रवार को अफरीदी की टीम क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ होने वाले टीम के ओपनिंग मैच में नहीं खेलेंगे. उनकी जगह शोएब मलिक टीम की कप्तानी करेंगे. पाकिस्तान सुपर लीग का पहला मैच गुरुवार शाम कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच होगा.

इस बीच, कराची किंग्स के पूर्व कप्तान इमाद वसीम और विदेशी खिलाड़ी जॉर्डन थॉम्पसन भी लीग शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Samantha और Naga Chaitanya में से किसने पहले दी थी तलाक की अर्जी? Nagarjuna ने किया खुलासा और कही ये बड़ी बात

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को अब 7 दिन तक आइसोलेशन में रहना होगा और इसके बाद निगेटिव रिपोओर्ट आने के बाद ही वो अपनी टीम क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम से जुड़ पाएंगे. अफरीदी लीग के शुरुआती 4 मुकाबलों में नहीं उतर पाएंगे. यह दूसरा मौका है, जब अफरीदी कोरोना संक्रमित हुए हैं. पिछली बार जून 2020 में वो महामारी के दौरान लोगों को मदद पहुंचाने के दौरान वायरस की चपेट में आ गए थे.

अफरीदी ने ट्वीट कर जानकारी दी

शाहिद ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट कर दी. उन्होंने लिखा, “दुर्भाग्य से मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. लेकिन कोई लक्षण नहीं हैं. इंशाअल्लाह जल्द ठीक होने की उम्मीद है. निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद जल्द से जल्द क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम में शामिल हो जाऊंगा. #HBLPSL7 में शामिल सभी टीमों को मेरी शुभकामनाएं. मैं अपने आखिरी पाकिस्तान सुपर लीग टूर्नामेंट में सबकुछ देने के लिए प्रतिबद्ध हूं.”

Fake Money in Mumbai: मुंबई क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, 7 करोड़ के नकली नोट के साथ 7 गिरफ्तार

अफरीदी ने बायो-बबल छोड़ा था

अफरीदी ने कमर में दर्द के चलते पीएसएल का बायो बबल छोड़ दिया था. वो बुधवार को मेडिकल चेकअप के लिए गए थे. लेकिन इसके बाद उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वो फिलहाल, घर पर आइसोलेट हैं.

संक्रमित के संपर्क में आए व्यक्ति को आइसोलेट होना होगा

पीसीबी के कोविड प्रोटोकॉल के मुताबिक, लीग से जुड़े सभी व्यक्ति जो संक्रमित के संपर्क में रहे हैं- जैसे एक ही टीम के सदस्य, होटल के एक ही फ्लोर पर रहें हो या संक्रमित सदस्य से 2 मीटर से कम दूरी पर 15 मिनट तक बात की हो को खुद को आइसोलेट करना होगा और अपना कोरोना टेस्ट कराना होगा. इस बार, पाकिस्तान सुपर लीग के आयोजकों ने फैसला किया है कि कोरोना मामलों के बावजूद मैच स्थगित नहीं किए जाएंगे. हालांकि, शर्त ये है कि जबतक किसी टीम के 12 खिलाड़ी खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे तब तक मैच शेड्यूल नहीं बदला जाएगा.

Redmi Smart Band Pro भारत में 9 फरवरी को होगा लॉन्च, ये हो सकते हैं फीचर्स

Alia Bhatt की इस PHOTO को देख लोगों की छूट गई थी हंसी, नेटिजेंस ने खूब उड़ाया था मजाक

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker