PUBG Mobile Banned in India, फिर भी पार किया 1 अरब डाउनलोड्स का आंकड़ा

0
PUBG Mobile Banned in India

PUBG Mobile Banned in India, फिर भी पार किया 1 अरब डाउनलोड्स का आंकड़ा

PUBG Mobile के डेवलपर Tencent ने गुरुवार को घोषणा करते हुए बताया कि उसके मोबाइल एक्शन गेम पबजी मोबाइल ने चीन के बाहर 1 बिलियन (1 अरब) से अधिक डाउनलोड्स का आंकड़ा पार कर लिया है, जिससे यह दुनिया भर में सबसे सफल गेम्स में शुमार हो गया है।

PUBG Mobile banned in India, yet surpassed 1 billion downloads

PUBG Mobile के डेवलपर Tencent ने आज यानी 25 मार्च को घोषणा करते हुए बताया कि उसके मोबाइल एक्शन गेम पबजी मोबाइल ने चीन के बाहर 1 बिलियन (1 अरब) से अधिक डाउनलोड्स का आंकड़ा पार कर लिया है। Krafton और PUBG Studio के सीईओ C.H. Kim ने ट्वीट के जरिए एक वीडियो मैसेज साझा किया। उन्होंने 1 अरब डाउनलोड्स का आंकड़ा पार करने के लिए फैंस को धन्यवाद किया।

डेटा एनालिटिक्स फर्म Sensor Tower के मुताबिक, लेटेस्ट डाउनलोड आंकड़े इसे केवल Kiloo Games के Subway Surfers और King Digital Entertainment के Candy Crush Saga से पीछे रखते हैं। ये दोनों गेम्स हर वर्ग के लोगों को भाते हैं और खेलने में भी आसान है। यही वजह है कि इन दोनों गेम्स को बड़ी संख्या में डाउनलोड किया जाता है।

इतना बड़ा आकंड़ा गेम ने तब भी पार कर लिया है, जब इसकी सबसे बड़ी मार्केट में से एक भारत में यह बैन की स्थिति झेल रहा है। पिछले कई महीनों से कंपनी इसे भारत में वापस लाने के प्रयास में है, लेकिन सरकार बैन को लेकर काफी गंभीर दिखाई दे रही है।

पबजी मोबाइल को भारत में सितंबर 2020 में बैन किया गया था। बैन के बाद Krafton ने Tencent से इंडिया ऑपरेशन का अधिग्रहण कर लिया और नया PUBG Mobile India गेम घोषित किया, लेकिन कई ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद भी गेम अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है।

Source link

Source link

Vivo X60 Pro+ Vivo X60 Pro Vivo X60 भारत में 12GB तक रैम के साथ लॉन्च, जानें कीमत

Holi offer: buy iPhone 11 for just Rs 41,900

Mi TV Stick को अब महज 2,499 रुपये में खरीदें, Normal TV को बना देगी Smart

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here