Punjab Assembly Election 2022: CM Charanjit Singh Channi ने साधा Bhagwant Mann पर निशाना, कहा-अनपढ़ों की तरह करते हैं बात

Punjab Assembly Election 2022: CM Charanjit Singh Channi ने साधा Bhagwant Mann पर निशाना, कहा-अनपढ़ों की तरह करते हैं बात

Punjab Assembly Election 2022: बरनाला जिले के विधानसभा क्षेत्र भदौड़ के गांवों में चुनाव प्रचार करने पहुंचे पंजाब के CM Charanjit Singh Channi(मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी) का जिले के गांव कोटदुना में भारतीय किसान यूनियन उगराहा ने भारी विरोध किया. गांव के किसानों द्वारा खराब हुई नरमे की फसल का मुआवजा ना देने के विरोध में और बेरोजगारी एवं अन्य मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री चन्नी का विरोध किया गया.

विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों ने कहा कि वह मुख्यमंत्री चन्नी से सवाल करना चाहते थे लेकिन चन्नी उनके सवालों का जवाब दिए बिना ही हाथ हिलाते हुए निकल गए. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि वह आज मुख्यमंत्री चन्नी से अपने सवालों का जवाब लेना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि उनके गांव के अनेकों किसानों की नरमे की फसल पूरी तरह बर्बाद हो चुकी है लेकिन अभी तक किसी भी किसान को मुआवजा नहीं मिला है.

मुख्यमंत्री से बात करना चाहते थे प्रदर्शनकारी

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पंजाब के अन्य मसले जैसे बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और अन्य मुद्दों पर भी वह चन्नी से सवाल करना चाहते थे लेकिन मुख्यमंत्री सवालों के जवाब दिए बिना ही चले गए. उन्होंने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री उनके सवालों के जवाब नहीं देंगे तब तक उनका विरोध किया जाएगा.

बरनाला जिले के गांव बदरा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री चन्नी ने खडूर साहिब से सांसद के भाई द्वारा अकाली दल ज्वाइन करने के मुद्दे पर कहा कि राजनीति में यह चलता रहता है. चुनाव के कारण कई लोग आते हैं और कई लोग जाते हैं यह चलता रहता है. वहीं मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री चेहरे पर नवजोत कौर सिद्धू द्वारा हाईकमान को गुमराह करने के बयान पर जवाब देने से इनकार कर दिया.

मुख्यमंत्री बनने लायक नहीं है भगवंत मान

मुख्यमंत्री ने आम आदमी पार्टी के नेता Bhagwant Mann पर उनकी 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की जायदाद के मुद्दे पर कहा कि Bhagwant Mann एक अनपढ़ आदमी की तरह बोल रहे हैं. उन्हें चुनाव आयोग को उनका दिया हुआ एफिडेविट देखना चाहिए और भगवंत मान उनके एक करोड 69 लाख को 169 करोड़ रुपये बता रहे हैं. उन्होंने मान पर तंज कसते हुए कहा ऐसा व्यक्ति पंजाब का मुख्यमंत्री बनने के लायक नहीं है.

 

सरकार की Tesla को दो टूक- बाजार भारत का और जॉब चीन में, ऐसा नहीं चलेगा

UP Election 2022: OP Rajbhar का अजीबो गरीब वादा – सरकार बनी तो बाइक पर सवार हो सकते हैं तीन लोग

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker