Punjab Election 2022: अब पंजाब के स्टेट आइकन नहीं बॉलीवुड एक्टर Sonu Sood, चुनाव आयोग ने वापस ली नियुक्ति

Punjab Election 2022: अब पंजाब के स्टेट आइकन नहीं बॉलीवुड एक्टर Sonu Sood, चुनाव आयोग ने वापस ली नियुक्ति

Punjab Election 2022: बॉलीवुड स्टार Sonu Sood अब पंजाब में वोटिंग आइकन नहीं होंगे. Sonu Sood को वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्य से राज्य का वोटिंग आइकन बनाया गया था. भारतीय चुनाव आयोग (ECI) ने अभिनेता सोनू सूद की पंजाब के लिए स्टेट आइकन के रूप में नियुक्ति वापस ले ली है. जानकारी देते हुए पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी (CEO) डॉ एस करुणा राजू ने पुष्टि की कि चुनाव आयोग ने 4 जनवरी 2022 को पंजाब के राज्य आइकन के रूप में अभिनेता सोनू सूद की नियुक्ति को वापस ले लिया है.

वहीं इस फैसले पर Sonu Sood ने लिखा सभी अच्छी चीजों की तरह, यह यात्रा भी समाप्त हो गई है. मैंने स्वेच्छा से पंजाब के स्टेट आइकन का पद छोड़ दिया है. यह निर्णय मेरे और चुनाव आयोग द्वारा पारस्परिक रूप से मेरे परिवार के सदस्य द्वारा पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने के आलोक में लिया गया था. मैं उन्हें भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं.

 

दरअसल सोनू सूद की बहन मालविका इस बार चुनाव लड़ने वाली हैं, Sonu Sood ने इसका एलान में मोगा में किया था. हालांकि फिलहाल सोनू सूद किसी भी राजनीतिक पार्टी से नहीं हैं, लेकिन उनके चुनाव मैदान में उतरने के बाद आयोग ने इस तरह का फैसला लिया है. बॉलीवुड स्टार Sonu Sood लगातार राजनीति में अपनी दिलचस्पी जाहिर कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15 को लेकर मेकर्स का बड़ा फैसला, 5 हफ्ते आगे बढ़ेगा फिनाले! घर में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?

राजनीति में Sonu Sood की दिलचस्पी के चलते ही उन्होंने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. इसके अलावा वो पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से भी मिल चुके हैं. Sonu Sood सुखबीर बादल और अमरिंदर सिंह से भी मिल चुके हैं. हालांकि सोनू किसी पार्टी के साथ नहीं है, लेकिन अपनी बहन के लिए प्रचार कर रहे हैं.

Britney Spears ने डैड से अलग होकर दिखाई ‘फ्री एनर्जी’, शीशे के सामने खड़े होकर दिए NUDE पोज

घूमने की चाहत है Gorakhpur का ये गांव देखिए: सेकंड वेव में मौत का ऐसा तांडव देखा कि थर्ड वेव की आहट में गांव छोड़ गए लोग, घरों में लगे हैं ताले

Source link

Source link

Related Articles

Check Also
Close
  • INDIA NEWSUttar Pradesh Schools Closed: UP में 10वीं कक्षा तक के स्कूल 16 जनवरी तक बंद, कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच फैसला
    Uttar Pradesh Schools Closed: UP में 10वीं कक्षा तक के स्कूल 16 जनवरी तक बंद, कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच फैसला
Back to top button