Punjab Election 2022: सुखबीर सिंह बादल का सिद्धू पर निशाना, बोले- वो ब्लैकमेलर है, कांग्रेस की गर्दन पकड़ी हुई है

Punjab Election 2022: सुखबीर सिंह बादल का सिद्धू पर निशाना, बोले- वो ब्लैकमेलर है, कांग्रेस की गर्दन पकड़ी हुई है

Punjab Election 2022: पंजाब चुनाव में इस बार कई मोर्चे नज़र आ रहे हैं, जिनमें से एक है अकाली दल और बीएसपी का मोर्चा. शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल पंजाब में अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि पंजाब में इस बार चौंकाने वाले नतीजे आएंगे. उन्होंने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्धू और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. बातचीत के दौरान सुखबीर बादल ने सिद्धू को ब्लैकमेलर बताया.

पंजाब चुनाव में कई पार्टियों मैदान में हैं. इसको लेकर पूछे गए सवाल पर सुखबीर सिंह बादल ने कहा, “ऐसा इलेक्शन किसी राज्य में नहीं हुआ होगा, जैसा अभी पंजाब में हो रहा है.” उन्होंने मोगा का उदाहरण देते हुए कहा, “मोगा में जो आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार था, जिसने पांच साल काम किया, उसको टिकट नहीं दिया. दिल्ली के किसी डॉक्टर को दे दिया. वो चला गया किसानों की पार्टी में. जो कांग्रेस का उम्मीदवार और एमएलए था, उसे टिकट नहीं दिया वो बीजेपी में चला गया.”

सिद्धू और  सीएम चन्नी पर क्या बोले?

सिद्धू और सीएम चरणजीत  सिंह चन्नी को लेकर जब सवाल हुआ तो उन्होंने कहा, “इन दोनो की लड़ाई चल रही है. जो टिकटें दी हैं वो सिद्धू ने दी हैं. क्योंकि सिद्धू एक ब्लैकमेलर है. उसने कांग्रेस को गर्दन से पकड़ी है. वो राहुल गांधी को बोलता है कि अगर ये टिकट दोगे या नहीं तो मैं छोड़ कर जा रहा हूं. डरा डरा कर उसने कांग्रेस को अपने गिरफ्त में ले लिया है. कांग्रेस डरती जा रही है.

उन्होंने कहा कि बहुत कन्फ्यूज़न है. हर सीट में ऐसा ही है. उन्होंने कहा, “एक है स्टेबल पार्टी है, जहां क्लैरिटी है, कंट्रोल है और हमने तो तीन महीने पहले की कैंडिडेट का एलान कर दिया है. तीन महीने से प्रचार भी चल रहा है. बाकी सब पार्टियों में कोई आ रहा है या कोई छोड़ रहा है. या कोई नई पार्टी बन गई है.

बीजेपी पर क्या बोले सुखबीर बादल?

सुखबीर बादल ने कहा, “हम 94 सीटों पर लड़ते थे और बीजेपी 23 पर. हमारे 94 सीट में 60 या 65 सीटें ऐसी हैं, जहां बीजेपी हमें एक वोट नहीं देती थी क्योंकि उनका यूनिट ही नहीं था. उनका एक आदमी भी नहीं है. उनका मेंबर भी नहीं है. बाकी जो 20 सीटें थीं, वहां तकरीबन 5-7 हज़ार से ज्यादा उनका वोट हमें नहीं मिलता था.” उन्होंने कहा कि बीएसपी के साथ हर सीट में कम से कम 5 हज़ार और दोआबे में कई सीटों में 20-25 हज़ार वोटों का काडर बेस है उनका.

RCF Apprentice Recruitment: रेलवे इन पदों पर कर रहा है भर्ती, अभी करें आवेदन नहीं तो हो जाएगी देर

IPL 2022: पाकिस्तान में एक ही टी20 मैच में 3 बल्लेबाजों ने किया धमाका, आईपीएल में लगेगी करोड़ों की बोली!

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker