Pushpa की सक्सेज के बाद Rashmika Mandanna ने बढ़ाई फीस, फिल्म के सेकंड पार्ट के लिए मांगे इतने करोड़

Pushpa की सक्सेज के बाद Rashmika Mandanna ने बढ़ाई फीस, फिल्म के सेकंड पार्ट के लिए मांगे इतने करोड़

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर ‘पुष्पा’ (Pushpa) साल 2021 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई है. ये फिल्म न सिर्फ दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है बल्कि इसने बॉक्सऑफिस (Pushpa Box Office Collection) पर भी कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. कहानी के हर एक पात्र ने अपना 100 फीसदी दिया है और लोगों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. पुष्पा से अल्लू के डायलॉग और रश्मिका का अभिनय को खूब सराहा जा रहा है और अब सुनने में आया है कि इसकी लीड एक्ट्रेस ने अपनी फीस बढ़ाई है.

फिल्म के दूसरे भाग के लिए रश्मिका ने बढ़ाई फीस

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुष्पा (Pushpa: the rise Second Part) की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना ने फिल्म के सेकंड पार्ट के लिए अपनी मौजूदा फीस से 50 फीसदी ज्यादा डिमांड की है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री की डीवा (Rashmika Mandanna Fees) ने फिल्म के दूसरे भाग के लिए 3 करोड़ रुपए का बड़ा अमाउंट मेहनतनामा के तौर पर मांगा है.

बता दें कि रश्मिका ने फिल्म के पहले भाग के लिए 2 करोड़ रुपए चार्ज किए थे और उन्होंने सीधा एक करोड़ रुपए बढ़ाया है. इसका मतलब साफ है कि अगर फिल्म मेकर रश्मिका मंदाना द्वारा बढ़ाई गई राशि का भुगतान करने के लिए सहमत होते हैं, तो यह उनके करियर के अब तक की सबसे अधिक फीस होगी. अभिनेत्री की स्किल को लेकर अल्लू अर्जुन भी तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने पुष्पा के प्रमोशन के दौरान भी कहा था कि रश्मिका बहुत की होनहार स्टार हैं और आने वाले समय में वे अपने हुनर को सिद्ध करेंगी.

बॉलीवुड में भी धमाल मचाने को तैयार हैं रश्मिका

रश्मिका साउथ फिल्म इंडस्ट्री एक लोकप्रिय अदाकारा हैं. उन्होंने डियर कॉमरेड और गीता गोविंदम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस अगली बार मिशन मजनू (Mission majnu) में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ​​​​से बॉलीवुड में डेब्यू (Rashmika Bollywood Debut) कर रही हैं. इसके अलावा वे विकास बहल की अलविदा में भी नजर आएंगी. फिलहाल वे पुष्पा के जरिए जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही हैं.

300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी पुष्पा

पुष्पा: द राइज में अल्लू अर्जुन पुष्पराज का रोल प्ले करते हैं जो कि लाल चंदन की तस्करी दुनिया भर में करता है और रश्मिका फिल्म में उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाती हैं. फिल्म का निर्देशन सुकुमार (Sukumar) ने किया है और उन्होंने ही इसकी स्क्रिप्ट लिखी है. मैथरी मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया ने फिल्म का निर्माण किया है और साल की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्मों में से एक बनकर उभरी है.

17 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड बॉक्स (Pushpa total bo office collection) ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा लिए हैं. फिल्म के अकेले हिंदी वर्जन ने अब तक 72 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. इसका अगला भाग 2022 के अंत तक सिनेमाघरों में आ सकता है.

Fixed Deposit: ज्यादा मुनाफा कमाने के लिए बैंकों के बजाय यहां करें निवेश, FD पर मिल रहा बेहतर रिटर्न

Vikram Vedha Fist Look: ‘वेधा’ के अवतार में छाए Hrithik Roshan, बर्थडे पर विक्रम वेधा से फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button