Realme Narzo 30

Realme Narzo 30 इन-डिस्प्ले सेंसर के साथ दे सकता है दस्तक, तस्वीर व स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक

Realme Narzo 30 की कथित तस्वीर ऑनलाइन लीक हुई है, जिससे स्मार्टफोन के डिज़ाइन की जानकारी मिली है। इसके अलावा, फोन के स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी लीक के माध्यम से सामने आई है। यह फोन Indonesia Telecom और US Federal Communications Commission (FCC) सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ है। आपको बता दें, हाल ही में रियलमी इंडिया और यूरोप के सीईओ माधव सेठ ने रियलमी नार्ज़ो 30 के भारत लॉन्च की जानकारी टीज़ की थी। यह फोन 4जी व 5जी वेरिएंट में दस्तक दे सकता है। इसके अलावा, एक अन्य आगामी फोन Realme 8 5G भी यूएस एफसीसी लिस्टिंग में स्पॉट हुआ है।

Realme Narzo 30 के स्पेसिफिकेशन व लाइव तस्वीर टिप्सटर Paras Guglani द्वारा लीक की गई हैं। टिप्सटर के अनुसार, यह फोन मॉडल नंबर RMX2156  के साथ सर्टिफाइड हुआ है और इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। लीक से यह भी संकेत मिलता है कि फोन में होल-पंच डिस्प्ले कटआउट दिया जाएगा, जो कि स्क्रीन के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में स्थित होगा। फोन के पिछले हिस्से पर वर्टिकली ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। टिप्सटर ने यह भी इशारा दिया है कि फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। रियलमी नार्ज़ो 30 में सिल्वर ग्लॉसी फिनिश देखा गया है।

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने रियलमी नार्ज़ो 30 स्मार्टफोन को Indonesian Telecom सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया है। लिस्टिंग में फोन मॉडल नंबर RMX2156 के साथ ही लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। फोन Realme UI 1 पर काम करेगा और फोन का डायमेंशन 162.35×75.46.9.45mm होगा। रियलमी नार्ज़ो 30 फोन यूएस एफसीसी वेबसाइट पर भी इसी मॉडल नंबर के साथ लिस्ट हो चुका है, जिसके अनुसार फोन एंड्रॉयड 10 आधारित Realme UI 1.0 पर काम करेगा और इसके साथ फोन में 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा फोन का बार 198 ग्राम होगा। मॉडल नंबर RMX2156 फोन का 4जी वेरिएंट हो सकता है और कंपनी इसका एक 5जी वेरिएंट भी निकाल सकती है।

इससे अलग, Realme 8 5G स्मार्टफोन भी कथित रूप से यूएस एफसीसी वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है। सर्टिफिकेशन की जानकारी सबसे पहले टिप्सटर अभिषेक यादव द्वारा सार्वजनिक की गई है और कहा गया है कि फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। बताया तो यह भी गया है कि फोन 8.5mm मोटा होगा और इसका भार 185 ग्राम होगा। यर फोन Realme UI 2.0 काम कर सकता है। टिप्सटर का यह भी दावा है कि रियलमी 8 5जी फोन इस महीने में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने इस संबंध में फिलहाल किसी प्रकार की घोषणा नहीं की है।

Source link

Source link

Instagram Reels पर अब बना सकेंगे TikTok जैसी Duets वीडियो, रोलआउट हुआ नया फीचर ‘Remix’

Mi 11 Ultra को मिला बेस्ट कैमरा फोन का खिताब, इस फोन को पछाड़ बना नंबर 1

90Hz डिस्प्ले के साथ Realme V13 5G फोन लॉन्च, ये हैं कीमत और खासियतें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here