Redmi K40 Phone Mi 11X Ke Roop me India me Ho Sakta hain Launch

0
Redmi K40 Phoen Mi 11X

Redmi K40 Phone Mi 11X के रूप में India में जल्द हो सकता है लॉन्च, IMEI लिस्टिंग से मिला इशारा

Redmi K40 phone कथित रूप से भारत के IMEI database पर स्पॉट किया गया है। यह फोन पिछले महीने Redmi K40 Pro और Redmi K40 Pro+ के साथ चीन में लॉन्च किया गया था। माना जा रहा है कि इस फोन को भारत में Mi 11X के रूप में लॉन्च किया जाएगा, जबकि ग्लोबली ये Poco F3 के रूप में दस्तक देगा। कथित IMEI database लिस्टिंग में यूं तो रेडमी के40 के भारतीय वेरिएंट से संबंधित ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है,

लेकिन इससे यह संकेत जरूर मिले हैं कि इसकी भारत लॉन्चिंग अब ज्यादा दूर नहीं है। फिलहाल, Xiaomi ने इस फोन की भारत लॉन्च तारीख को भी सार्वजनिक नहीं किया है।

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने Xiaomi फोन के लिए इंडियन IMEI database की लिस्टिंग का स्क्रीनशॉट साझा किया है, जिसमें इसका मॉडल नंबर M2012K11AI देखा जा सकता है। माना जा रहा है कि यह फोन Redmi K40 है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि यह भारत में Mi 11X के रूप में एंट्री मारेगा। लिस्टिंग में फोन से संबंधित किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन संकेत मिलता है कि यह जल्द ही भारत में लॉन्च होगा।

रेडमी के40 फोन पिछले महीने चीन में लॉन्च हुआ था और माना जा रहा है कि यह ग्लोबली Poco F3 के रूप में लॉन्च होगा। Mi 11 सीरीज़ की भारत लॉन्चिंग अभी रहती है, और अब प्रतीत हो रहा है कि इसमें Mi 11X भी शामिल होगा। हाल ही में एक रिपोर्ट में जानकारी मिली थी कि Redmi K40 Pro+ भारत में Mi 11X Pro के रूप में लॉन्च होगा, जबकि Redmi K40 Pro फोन केवल चीन तक ही सीमित रहने वाला है।

यदि रेडमी के40 असल में भारत में मी 11 एक्स के रूप में लॉन्च होगा, तो इसके स्पेसिफिकेशन भी एक जैसे ही हो सकते हैं।

Mi 11X specifications (expected)

Mi 11X फोन में 6.67-inch full-HD+ (1,080×2,400 pixels) एमोलेड डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। वहीं, फोन ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 870 SoC के साथ 12GB तक LPDDR5 RAM के साथ आएगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा,

जिसमें 48MP का सोनी IMX582 प्राइमरी सेंसर होगा। इसके अलावा 8MP का सेकंडरी सेंसर अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का तीसरा मैक्रो सेंसर होगा। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20MP का कैमरा दिया जा सकता है।

फोन में 256GB UFS 3.1 स्टोरेज दी जा सकती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, Bluetooth v5.1, GPS/ A-GPS, NFC, Infrared (IR), और USB Type-C पोर्ट मौजूद होगा। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा।  फोन में 4,520mAh बैटरी मिल सकती है जो 33वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Source link
Source link

Amazon Fab Phone Fest में OnePlus 8T, OnePlus 8 Pro जैसे कई फोन पर मिल रही है Rs 3 हजार तक की छूट, जानें ऑफर्स….

Instagram Par Kaise Kare Delete Huwe Post Ko Dobara Recover? Rollout huwa naya feature

Moto G100 Price Leaked Online, May Launch on March 25

OnePlus 9 Series Ke Specification लॉन्च से पहले लीक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here