Ridhi Dogra, Monica Dogra-starrer ‘The Married Woman’ second season
Image Source: A still from The Married Woman

Ridhi Dogra, Monica Dogra-starrer ‘The Married Woman’ second season

द मैरिड वुमन की सफलता से उत्साहित, एकता कपूर दूसरे सीज़न को रोल करने के लिए।

द मैरिड वूमन को ऑनलाइन छोड़ने वाले तीन हफ्तों में, रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा के सामने वाले शो ने समाज में समान सेक्स प्रेम के अपने बारीक चित्रण के लिए प्रशंसा हासिल की है, जो दुर्भाग्य से उम्मीदों और कंडीशनिंग के साथ महिलाओं पर भारी पड़ता है।

श्रृंखला की सफलता से उत्साहित, एएलटी बालाजी की रचनात्मक टीम स्पष्ट रूप से एक Sesson पर चर्चा कर रही है। परियोजना के एक सूत्र का कहना है, ” श्रृंखला ने जबरदस्त चर्चा पैदा की है, जिसके चलते निर्माताओं ने कहानी को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया है।

The-Married-Woman
Image Source: Ekta Kapoor. Pic/AFP

निर्माता एकता कपूर के लिए सच्ची जीत यह है कि इस शो ने महिलाओं की एजेंसी पर बातचीत की है। कपूर दूसरी किस्त की संभावना पर संकेत देता है क्योंकि वह कहती है, ” द मैरिड वुमन सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक के रूप में ट्रेंड कर रहा है, जो दिल दहलाने वाला है। जिस तरह की संख्या मिली है, मैं इस समय कुछ भी नहीं कहना चाहता, लेकिन (second season) inevitable. है।

मंजू कपूर के उपन्यास ए मैरिड वुमन पर आधारित, साहिर रज़ा द्वारा निर्देशित श्रृंखला में इमाद शाह, आयशा रज़ा और नादिरा बब्बर जैसी अन्य फ़िल्में भी हैं।

Pakistani actress bollywood: माहिरा खान से लेकर सबा कमर तक पाकिस्तानी एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं रही हैं

Atrangi Re: Megastar Akshay Kumar completed shooting

New look of Bahubali fame SS Rajamouli’s ‘RRR’ released

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here