भारत इस टीम का सामना सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला के फाइनल में करेगा

0
sri-lanka

भारत इस टीम का सामना सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला के फाइनल में करेगा

सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला के सेमीफाइनल में श्रीलंका के दिग्गजों ने दक्षिण अफ्रीका के दिग्गजों को आसानी से हराया।

श्रीलंका के दिग्गजों ने सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला के सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका के दिग्गजों को आसानी से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए, दक्षिण अफ्रीकी दिग्गजों ने 20 ओवरों में 10 विकेट खोकर 125 रन बनाए। चुनौती का पीछा करते हुए, श्रीलंका लीजेंड्स ने 17.2 ओवर में दो विकेट खो दिए। साथ ही, श्रीलंका लीजेंड्स 21 मार्च को फाइनल में भारत लीजेंड्स की भूमिका निभाएगा।

श्रीलंका का पहला विकेट सिर्फ 20 रन पर गिर गया क्योंकि दक्षिण अफ्रीका उनके निशाने पर आ गया। कप्तान तिलकरत्ने दिलशान को मखाया नतिनी ने 18 रन पर आउट किया। इसके बाद सनथ जयसूर्या ने भी 4 चौकों की मदद से 18 रन बनाए। उपुल थरंगा और चिन्ताका जयसिंघे ने श्रीलंका को आसान जीत दिलाई। दोनों खिलाड़ियों ने तीसरे विकेट के लिए नाबाद 80 रनों की साझेदारी की। जयसिंह ने 25 गेंदों में 8 चौकों और 1 छक्के की मदद से नाबाद 47 रन बनाए। तरंग ने 39 रन की पारी में 5 चौके लगाए।

इस मैच में, श्रीलंका लीजेंड्स ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने के लिए चुने गए। श्रीलंका की रणनीति सफल रही और दक्षिण अफ्रीका केवल 125 रन ही बना सका। नुवान कुलशेखरा ने 25 रन देकर 5 विकेट लिए। दक्षिण अफ्रीका के अल्बर्टो पीटरसन ने 27 रन बनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here