Rubina Dilaik हुईं Corona पॉजिटिव? ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर बोलीं- ‘तीसरी लहर ने मेरी हेल्थ को क्रश कर दिया’

Rubina Dilaik हुईं Corona पॉजिटिव? ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर बोलीं- ‘तीसरी लहर ने मेरी हेल्थ को क्रश कर दिया’

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Instagram) ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही रुबीना (Rubina Dilaik Corona Positive) ने खुलासा किया कि कोरोना की तीसरी लहर ने उनकी हेल्थ को प्रभावित किया है. Rubina Dilaik को क्या कोरोना हो गया था? Rubina Dilaik ने इस पर स्पष्ट जानकारी नहीं दी लेकिन खुलासा किया कि वह अब पूरी तरह से ठीक हैं.

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करते हुए इशारा किया है कि वह कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि वह उससे ठीक भी हो गई हैं. इस जानकारी के साथ उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

 

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि कोरोना वायरस महामारी की तीसरी लहर ने उनकी हेल्थ को बुरी तरह से प्रभावित किया है. हालांकि उन्होंने फैंस को ये भी बताया कि वह पूरी तरह से ठीक हो गई हैं. (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

 

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,”तीसरी लहर ने मेरी हेल्थ को फिर से क्रश कर दिया, लेकिन फिर से पाने की मेरी हिम्मत को कुचल नहीं सका…” (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

 

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik ने आगे लिखा,”इसलिए मैं हमेशा अपनी छोटी जीत का जश्न मनाती हूं और यही जीवन को इतना प्यारा बनाता है. मैं पूरी तरह से ठीक हो गई हूं!” (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

 

Rubina Dilaik

बता दें कि Rubina Dilaik(रुबीना दिलैक) दूसरी लहर के दौरान कोरोना से संक्रमित हो गई थीं. मई में, रुबीना ने फैंस को इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी. (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

 

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik ने उस समय रुबीना ने खुलासा किया था कि उन्हें 19 दिनों के लिए क्वारंटीन किया गया था. उसी दौरान उनके पति-एक्टर अभिनव शुक्ला को ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग में हिस्सा लेना था. (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

 

Rubina Dilaik

रुबीना दिलैक की लगभग एक महीने बाद कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. उन्होंने खुलासा किया था कि उनके रिकवर होने के दौरान उनका लगभग 7 किलो वजन बढ़ गया था और इससे वह परेशान हो गई थीं. (फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

 

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik ने सितंबर में इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरा कोरोना से ठीक होने के 7 किलो वजन बढ़ गया, जिससे मेरा आत्मविश्वास कम हो गया! अपने सामान्य 50 पर वापस आने के लिए कड़ी मेहनत की.”(फोटो साभारः Instagram @rubinadilaik)

Health Tips: Winter में Morning Walk करते समय इन बातों का रखें ध्यान, मिलेंगे फायदे

UP Election 2022: यूपी चुनाव में अखिलेश की सपा के साथ मैदान उतरेगी शरद पवार और ममता बनर्जी की पार्टी

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker