‘बचपन का प्यार’ वाले Sahdev Dirdo ने भी किया ‘Srivalli’ गाने पर डांस, तो लोगों ने कहा- ‘छोटा पुष्पा’

‘बचपन का प्यार’ वाले Sahdev Dirdo ने भी किया ‘Srivalli’ गाने पर डांस, तो लोगों ने कहा- ‘छोटा पुष्पा’

Sahdev Dirdo Viral Video: ‘बचपन का प्यार’ गाने के जरिए रातोंरात देशभर में पॉपुलर होने वाले सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा (Pushpa)’ के गाने ‘श्रीवल्ली (Srivalli)’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं. लोगों को उनका डांस काफी पसंद आ रहा है. सहदेव ने खुद अपना ये वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

इंस्टाग्राम पर अब तक इस वीडियो को 69 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही वीडियो पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं. बता दें, ‘जान मेरी जानेमन बचपन का प्यार’, जैसा गाना गाकर बस्तर (Bastar) के बीहड़ से बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बादशाह के साथ गाना गाने वाले सहदेव दिरदो आज एक जाना माना नाम है.

सबसे पहले सहदेव दिरदो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने स्कूल में ‘बसपन का प्यार’ गाना गाते हुए नजर आए थे, और रातोंरात उनका वीडियो इंटरनेट पर ऐसा छाया कि देखते ही देखते सहदेव इंटरनेट सेंसेशन बन गए. इसके बाद, सहदेव की चारों तरफ जमकर तारीफ हुई, और फिर एक दिन उनके पास रैपर बादशाह का कॉल आया, और यहां उनकी किस्मत चमक गई.

उसके बाद सहदेव का पहला गाना मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) के साथ आ गया. गाने को रैपर बादशाह ने क्रिएट किया था. गाने का टाइटल भी ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyaar) ही रखा गया था. गाने के रिलीज होते ही ‘बचपन का प्यार’ लोगों की जुबां पर चढ़ गया था और आज भी यह गाना लोगों के बीच काफी मशहूर है. इस सॉन्ग को सहदेव, बादशाह के अलावा आस्था गिल और रिको ने मिलकर गाया था. गाने के बोल बादशाह ने ही लिखे थे.

Health Tips: घुटनों की अकड़न दूर करने में मदद करते हैं ये उपाय

Source link

National Women’s Day.. इन्होंने कोरोना महामारी में नहीं की खुद की परवाह: राष्ट्रीय महिला दिवस आज : प्रयागराज की तीन महिला डॉक्टरों से मिलिए जिन्होंने संकट में निभाया अपना फर्ज

 

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker