Salman Khan ने फिर शेयर की शर्टलेस फोटो, फ्लॉन्ट किए बैक और आर्म्स मसल्स

Salman Khan ने फिर शेयर की शर्टलेस फोटो, फ्लॉन्ट किए बैक और आर्म्स मसल्स

Salman Khan 56 साल के हैं, लेकिन इस उम्र में भी अच्छे खासे यंग लोगों को भी अपनी फिटनेस से टक्कर देते हैं. वह अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में यह प्रूव भी करते हैं. सलमान (Salman Khan Instagram) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह अपनी पीठ की मसल्स और बल्जिंग आर्म्स को फ्लॉन्ट करते हुए दिख रहे हैं. और उनका फिजिक फिटनेस गोल्स दे रहा है. इसमें सलमान की टोन्ड बॉडी, कट्स और मसल्स को साफ तौर पर देखा जा सकता है.

Salman Khan ने अपनी इस शर्टलेस  (Salman Khan Shirtless Photos) तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “वापस आ रहा हूं!” Salman Khan का ये लुक देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. लोग उन्हें ‘फिटनेस आइकन’ कह रहे हैं. कई लोगों ने उनके इस लुक को ‘टाइगर 3’ से जोड़कर देखा. एक यूजर ने लिखा, “टाइगर वापस आ गया है.” एक ने लिखा ‘वेलकम बैक.’ कई फैंस फायर वाले इमोजी कमेंट कर रहे हैं.

Salman Khan Fitness(फोटो साभारः Instagram @beingsalmankhan)

सलमान खान (Salman Khan) पिछले 34 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. उनकी पहली फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ 1988 में रिलीज हुई थी. सलमान खान की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है. Salman Khan की फिल्मों का दुनिया भर में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. सलमान खान अपनी फिल्मों से जुड़ी अहम जानकारियां सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं. Salman Khan को अब हाल ही में सऊदी अरब की राजधानी रियाद में आयोजित जॉय अवॉर्ड्स में सम्मान से नवाजा गया इसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

Salman Khan को मिला अवार्ड

Salman Khan ने रविवार को अवार्ड लेते हुए तस्वीर शेयर की. उन्हें सऊदी अरब में ‘पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर’ के अवार्ड से नवाजा गया. तस्वीर के साथ सलमान खान ने कैप्शन डाला- मेरे भाई बू नसीर (Bu Nasser) आपसे मिलकर अच्छा लगा.’ इस तस्वीर में सलमान खान ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं. Salman Khan ब्लैक सूट में हमेशा की तरह बेहद स्मार्ट लग रहे हैं. सलमान खान के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Salman Khan की ‘टाइगर 3’

पिछले कुछ महीनों से वो बिग बॉस (Salman Khan Bigg Boss) की वजह से और भी अधिक व्यस्त थे. लेकिन, अब बिग बॉस खत्म हो जाने के बाद Salman Khan अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. खासकर सलमान खान ‘टाइगर 3 की बची हुई शूटिंग खत्म करेंगे. इस फिल्म का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.’

Salman Khan की अपकमिंग फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें सलमान खान (Salman Khan Upcoming Films) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ ही है जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास ‘किक 2’, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल है जिस पर वो काम शुरू करेंगे.

Punjab Election 2022: पंजाब में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ीं, 9 विधानसभा सीटों पर हुई बगावत, जानें इन सीटों की कहानी

Ministry of Defence Recruitment 2022 : भारतीय सेना में 10वीं पास के लिए ग्रुप सी के पदों पर निकली बंपर भर्ती, मिलेगी 63 हजार सैलरी

 

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker