Shanaya Kapoor का शॉर्ट्स-ब्रालेट में बोल्ड अवतार, देखकर हैरान रह गईं BFF सुहाना खान और अनन्या पांडे

Shanaya Kapoor का शॉर्ट्स-ब्रालेट में बोल्ड अवतार, देखकर हैरान रह गईं BFF सुहाना खान और अनन्या पांडे

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उन्होंने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने शॉर्ट्स और ब्रालेट पहनी है. Shanaya Kapoor की ये तस्वीरें (Shanaya Kapoor Pics) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. स्टारकिड के फैन और फ्रेंड कमेंट करते हुए उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं. आप भी देखें Shanaya Kapoor की लेटेस्ट तस्वीरें-

 

Shanaya Kapoor

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की लाडली बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने भले ही बॉलीवुड में एंट्री नहीं की हो, लेकिन वह सोशल मीडिया की स्टार हैं. सोशल मीडिया पर शनाया की तस्वीरें और वीडियो छाए रहते हैं. Shanaya Kapoor अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उन्होंने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने शॉर्ट्स और ब्रालेट पहनी है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shanayakapoor02)

 

Shanaya Kapoor

Shanaya Kapoor का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. स्टारकिड की इन तस्वीरों पर फैन और फ्रेंड जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shanayakapoor02)

 

Shanaya Kapoor

Shanaya Kapoor की फोटो पर उनकी बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी कमेंट किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shanayakapoor02)

 

Shanaya Kapoor

सुहाना ने Shanaya Kapoor की फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘Wow Love You.’ (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shanayakapoor02)

 

Shanaya Kapoor

सुहाना के अलावा अंजिनी धवन, अनन्या पांडे ने भी सुहाना की फोटो पर अपने-अपने तरीके से प्यार बरसाया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shanayakapoor02)

 

Shanaya Kapoor

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब Shanaya Kapoor ने अपने बोल्ड और ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया पर हलचल मचाई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shanayakapoor02)

 

Shanaya Kapoor

Shanaya Kapoor का ग्लैमरस लुक अक्सर ही सुर्खियों में रहता है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shanayakapoor02)

 

Shanaya Kapoor

वह जब भी कोई नई तस्वीर शेयर करती हैं, देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shanayakapoor02)

जानें Yezdi Adventure और Royal Enfield Himalayan में से कौन है बेहतर, दोनों में मिला ये बड़ा अंतर

​SBI Recruitment 2022: भारतीय स्टेट बैंक कर रहा ​डिजिटल बैंकिंग प्रमुख की भर्ती, ​जल्द करें आवेदन ​

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker