Shilpa-Shetty-yoga
Image Source: Shilpa Shetty/instagram

Shilpa Shetty ने शेयर की योग करते हुए तस्वीर, कहा- अनुशासन के जरिए मिलेगी सफलता

फिल्म अभिनेत्री Shilpa Shetty सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके अलावा फिटनेस के लिए पहचानी जानी वाली Shilpa समय-समय पर अपने फैंस को मोटिवेशनल मैसेज देती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर योग करती हुई अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है. जिसके साथ ही उन्होंने कहा है कि अनुशासन की कीमत हमेशा अफसोस के दर्द से कम होती है.

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर में Shilpa को योग की मुद्रा में बैठे हुए देखा जा सकता है. अभी तक इस तस्वीर को 85 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया है. इसे शेयर करते हुए शिल्पा ने शिल्पा का मंत्र और स्वस्थ रहो मस्त रहो के हैशटैग का इस्तेमाल किया है.

Image Source: Shilpa Shetty/instagram

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस के मनोबल को बढ़ाने के लिए लिखा है कि ‘कोई भी व्यक्ति एक लक्ष्य निर्धारित कर सकता है, जिसे पाने के लिए एक कार्य योजना बना सकता है. जिसे पाने के लिए कल के बजाए आज से बदलाव लाने के लिए मेहनत कर सकता है.’

Image Source: Shilpa Shetty/instagram

 

उन्होंने आगे कहा है कि अगर आप एक बार पूरी तरह से फिट हो जाते हैं और किसी भी बिजनेस को करने के लिए अनुशासित हो जाते हैं तो बेहतर कल के लिए किसी भी लक्ष्य की ओर काम करते हैं. इसके साथ ही आप अपनी आधी लड़ाई वहीं जीत जाते हैं. उनका कहना है कि हमेशा कोशिश करते रहना सबसे अच्छा होता है. उनके अनुसार कोशिश करना और विफल होना हमेशा बेहतर होता है.

Image Source: Shilpa Shetty/instagram

 

बता दें कि Shilpa Shetty आखिरी बार साल 2007 में आई फिल्म ‘अपने’ में अहम रोल में नज़र आई थीं. अब शिल्पा शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हंगामा 2’ और ‘निकम्मा’ में जल्द ही नजर आने वाली हैं. फिल्म ‘हंगामा 2’ में उनके साथ परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष को देखा जा सकता है. इसके अलावा उन्हें डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर: चैप्टर 4’ में जज की भूमिका में देखा जा सकता है.

इसे भी पढ़ेंः

Rekha के डांस को देखकर ‘Baahubali’ की ‘राजमाता’ हुई इमोशनल

Katrina Kaif Corona Positive

Ajay Devgan से है Kajol को ये शिकायत, सोशल मीडिया पर मांगी सफाई, जानिए फिर एक्टर ने क्या कहा

Source link

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here