‘Sky Rojo’ Spanish crime drama Ke Saath Laut Rahe, Hain Money Heist Ke Nirmata Alex Pina aur Esther Martínez Lobato Netflix Par

0
Sky-Rojo-on-Netflix
Image Source: Sky Rojo on Netflix

‘Sky Rojo’ Spanish crime drama Ke Saath Laut Rahe, Hain Money Heist Ke Nirmata Alex Pina aur Esther Martínez Lobato Netflix Par

जैसा कि मनी हीस्ट के सीजन पांच के बाद समाप्त होने के लिए तैयार है , रचनाकारों inalex Pina और Esther Martínez Lobato नेटफ्लिक्स के साथ नए अवसरों की खोज कर रहे हैं। उनकी अगली स्पैनिश क्राइम ड्रामा सीरीज़ ‘ Sky Rojo’ 19 मार्च, 2021 को आएगी। यह मार्च 2021 में सबसे रोमांचक नई रिलीज़ में से एक है। पिना और सह-निर्माता एस्थर मार्टिनेज़ लोबाटो को बड़ी उम्मीदें हैं क्योंकि उन्होंने इस श्रृंखला को “लैटिन” के रूप में वर्णित किया है। गूदा”।

वे शो को मनी हीस्ट की तुलना में अलग और जोखिम भरा बताते हैं , और एक्शन से भरपूर रोमांचक अनुभव का वादा करते हैं। जैसा कि Sky Rojo प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है, यहां पर आपको वह सब कुछ जानना होगा, जिसमें रिलीज डेट, कास्ट, प्लॉट जैसे विवरण शामिल हैं।

Sky Rojo: प्लॉट और कहानी

तीन महिलाएं वेंडी, कोरल और जीना एक दुनिया में फंसी हुई हैं और उन्हें लास नाविस क्लब में स्ट्रिपर्स / वेश्याओं के रूप में काम करने के लिए मजबूर किया जाता है। स्पैनिश क्राइम ड्रामा सीरीज़ उनकी खतरनाक, उन्मत्त और अराजक यात्रा का अनुसरण करती है, क्योंकि वे अपने पिंपल और उसके गुर्गों से चलते हैं।

Netflix ने जनवरी में एक प्रेस विज्ञप्ति साझा की जिसमें लिखा था:

Sky Rojo, कोरल (वेरोनिका सान्चेज़), वेंडी (लाली एस्पोसिटो) और जीना (यनी प्राडो) के सितारे रोमियो (असिस एटैक्सिया) द्वारा पीछा किए जाने के दौरान स्वतंत्रता की तलाश में चलते हैं, लास नोविस क्लब के उनके दलाल, और उनके गुर्गे, मोइसे (मिगुएल आंगेल सिलवेस्टर) और क्रिश्चियन (एरिक ऑकेर)।

साथ में, महिलाएं एक उन्मत्त, अराजक यात्रा पर निकलती हैं, जिसके दौरान उन्हें हर तरह के खतरों का सामना करना पड़ता है और हर दूसरे को इस तरह जीना पड़ता है जैसे कि यह उनका आखिरी समय हो, अपनी दोस्ती को मजबूत करते हुए और सबसे महत्वपूर्ण चीज की खोज करते हुए: कि एक साथ वे मजबूत हों और अधिक हों उनके जीवन को ठीक करने के लिए विकल्प।

यहाँ है कि रचनाकारों thelex Pina और Esther Martínez Lobato ने ‘Sky Rojo’ के बारे में बताया

स्पेनिश आउटलेट Vertele के साथ एक बातचीत में ! , पीना ने कहा कि श्रृंखला उनके द्वारा किए गए अन्य शो की तुलना में अधिक जटिल है। यह स्ट्रिपर्स के रूप में काम करने के लिए मजबूर तीन महिलाओं के शोषण और पलायन पर केंद्रित है।

यह एक सामान्य धारणा है कि प्रोस्टेटिशन जैसे विषय पर एक श्रृंखला उबाऊ और वास्तव में नाटकीय होगी। हालांकि, लोबेटो ने वेरटेले से कहा कि यह सुखद होगा। “हम महिलाओं में तस्करी पर एक मजेदार, एक्शन से भरपूर, 25 मिनट प्रति एपिसोड श्रृंखला करना चाहते थे,” उसने कहा।

क्या हमारे पास ट्रेलर है?

नेटफ्लिक्स ने 2 मार्च, 2021 को Sky Rojo के लिए एक ट्रेलर जारी किया। ट्रेलर से हमें जो लगता है, श्रृंखला दर्शकों के लिए एक अराजक और रोमांचकारी सवारी का एक नरक बनने जा रही है। स्वतंत्रता की तलाश में दौड़ने वाली महिलाएं inalex Pina और Esther Martínez Lobato के साथ प्रोजेक्ट का मज़ाक उड़ाते हुए सुपर मज़ेदार दिखती हैं। ट्रेलर यहां देखें:
आकाश रोको डाली
मुख्य स्टार कास्ट में छह सदस्य होते हैं। तीन देवियों, उनके दलाल और उनके गुर्गे। यहाँ एक नज़र मुख्य स्टार कास्ट पर है:
• कोरल के रूप में वेरोनिका सैन्चेज़
• जीना प्रदो गीना
• वेंडी के रूप में लाली एस्पोसिटो
• रोमियो के रूप में एसियर एटेक्सिंडिया
• मिगुएल Ángel Silvestre मूसा के रूप में
• ईसाई के रूप में एरिक एकर

Sky Rojo Netflix रिलीज़ की तारीख

जैसा कि ऊपर बताया गया है, स्काई रोको का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 19 मार्च, 2021 को होगा। पहले सीज़न में 25 मिनट के 8 एपिसोड शामिल हैं। नेटफ्लिक्स ने दूसरे सीजन के लिए शो का नवीनीकरण पहले ही कर दिया है, अगले साल आने की उम्मीद है।
चूंकि यह श्रृंखला मनी हेस्ट के रचनाकारों से आ रही है, इसलिए इसे याद करने का कोई मतलब नहीं है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here