Sonal Chauhan की PHOTOS ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, समंदर किनारे पोज देती आईं नजर

Sonal Chauhan की PHOTOS ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, समंदर किनारे पोज देती आईं नजर

Sonal Chauhan Latest Photo: बॉलीवुड से दूरी बनाने के बाद भी सोनल चौहान (Sonal Chauhan) अपने फैंस का साथ नहीं छोड़ी हैं. वह आए दिन अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. सोनल ने ब्लैक बिकिनी में अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह समंदर किनारे खुले बालों में वॉक करती नजर आ रही हैं.

Sonal Chauhan

Sonal Chauhan Latest Photo: जन्नत’ और ‘पलटन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बॉलीवुड से दूरी बनाने के बाद भी वह अपने फैंस का साथ नहीं छोड़ी हैं. वह आए दिन अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. (फोटो साभार Instagram/@sonalchauhan)

 

Sonal Chauhan

सोनल ने ब्लैक बिकिनी में अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह समंदर किनारे खुले बालों में वॉक करती नजर आ रही हैं. (फोटो साभार Instagram/@sonalchauhan)

 

Sonal Chauhan

फोटो में सोनल चौहान ब्लैक बिकनी में कहर ढाह रही है. एक्ट्रेस की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. उनका यह बोल्ड अवातर देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं. (फोटो साभार Instagram/@sonalchauhan)

 

Sonal Chauhan

सोनल चौहान इन फोटोज में बेहद ग्लैमरस अवतार में दिख रही हैं. उनकी इस फोटो पर फैंस भी जमकर लाइक्स की बौछार कर रहे हैं. (फोटो साभार Instagram/@sonalchauhan)

 

Sonal Chauhan

सोनल चौहान की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धूम मचा रही है. शेयर किए जाने के बाद कुछ ही घंटे के भीतर इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. (फोटो साभार Instagram/@sonalchauhan)

 

Sonal Chauhan

कमेंट्स बॉक्स में फैंस सोनल की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘समंदर के अंदर मत जाना वरना पूरा पानी गरम हो जाएगा मिस हीटर.’ (फोटो साभार Instagram/@sonalchauhan)

 

Sonal Chauhan

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘हाय गर्मी.’ किसी ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट बॉक्स में जलपरी लिखा है, तो किसी ने उन्हें किलर बताया है. (फोटो साभार Instagram/@sonalchauhan)

 

Sonal Chauhan

सोनल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर फैल चुकी हैं, इस बात से यह साबित होता है कि जन्नत गर्ल लोगों के दिलों पर आज भी राज करती हैं. उनका फैशन, और फिटनेस फंडा लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है. (फोटो साभार Instagram/@sonalchauhan)

Covid मरीज बढ़ रहे, टेस्ट घट रहे: आगरा में एक जनवरी के बाद जांच हुई आधी; कानपुर, मेरठ और प्रयागराज का भी यही हाल

Avneet Kaur का स्टाइलिश अवतार देख चकराया फैंस का सिर, बोले- ‘इस सर्दी में ऐसे कपड़े…’

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button