Sonu Sood अपने फैन की डिमांड से हुए हैरान, बोलें-कभी सोचा न था कि बिजली का मीटर लगाना पड़ेगा !

Sonu Sood अपने फैन की डिमांड से हुए हैरान, बोलें-कभी सोचा न था कि बिजली का मीटर लगाना पड़ेगा !

सोनू सूद (Sonu Sood) बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जिनसे जनता अपनी परेशानी शेयर करती रहती है. सोनू भी कोरोना महामारी (Covid-19 Pandemic First Phase) के शुरुआती दौर से फैंस की समस्या को सुलझाने की कोशिश में जुटे रहते हैं, और हर संभव मदद पहुंचाने की कोशिश करते हैं. लेकिन कई बार फैंस उनके सामने अजीबो-गरीब मांग रख देते हैं जिसे सोनू हंसते-हंसते पूरा करते हैं. दवा से लेकर रोजगार की मांग तक तो बात समझ आती है लेकिन उनसे बिजली का मीटर लगवाने की मांग हुई तो सोनू ने मजेदार रिएक्शन दिया.

Sonu Sood के फैन की डिमांड

Sonu Sood ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर सोशल मीडिया यूजर्स की मांग को शेयर किया. प्रिया दुबे नामक एक महिला ने अपना बिजली कनेक्शन नंबर लिखते हुए लिखा कि ‘सर मेरे बिजली मीटर में डिसप्ले का प्रॉब्लम था जिसके चलते मेरा बिजली का बिल 12 सौ रुपए आ रहा है. मैं पिछले 2 महीने से बिजली विभाग के चक्कर काट रही हूं लेकिन मेरा मीटर रिप्लेस नहीं कर रहे हैं. प्लीज मदद करें’. इस पर सोनू ने मदद करते हुए प्रिया के घर मीटर रिप्लेस करवा दिया. लेकिन उसकी डिमांड को शेयर कर लिखा कि ‘कभी नहीं सोचा था कि एक दिन मुझे बिजली का मीटर लगाना पड़ेगा’.

sonu sood tweet

(साभार: Twitter)

Sonu Sood ने लगवाया बिजली मीटर

प्रिया नामक फैन ने बकायदा नए मीटर का फोटो Sonu Sood को भेजकर धन्यवाद देते हुए लिखा कि अर्जेंट कोऑपरेशन के लिए थैंक यू, मेरा नया मीटर लग गया. इसे भी सोनू ने टैग करके लिखा कि ‘ आज आपने मुझसे बिजली का नया मीटर भी लगवा लिया’.

ये भी पढ़िए- 

दरअसल, Sonu Sood(सोनू सूद) के इसी तरह के मदद की वजह से भी लोगों को इस एक्टर पर भरोसा होता है. लोगों को लगता है कि आप किसी तरह की समस्या लेकर सोनू के पास जाइए, वह मदद मिल ही जाएगी. स्कूली बच्चे-बच्चियों को पढ़ाने के लिए सायकिल देते हैं तो कभी जरूरतमंदों के लिए दवा का इंतजाम करते हैं. कोरोना की तीसरी लहर के शुरू होते ही सोनू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर एक बार फिर भरोसा दिलाया था कि मैं आपके साथ खड़ा हूं’.

Cryptocurrency पर बोले PM Modi- सभी देशों को एक सोच रखनी होगी

Varanasi…4 विदेशी छात्रों संग लगी हिंदू स्टडीज की पहली क्लास: BHU में शुरू हुआ भारत का इकलौता ‘एमए इन हिंदू’ कोर्स ; 45 छात्रों ने कराया एडमिशन

Source link
Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker