पहली बार Detective Boomrah में दिखेगा साइंस, फिक्शन, माइथोलॉजी से लबरेज अनोखा जासूस- Sudhanshu Rai

पहली बार Detective Boomrah में दिखेगा साइंस, फिक्शन, माइथोलॉजी से लबरेज अनोखा जासूस- Sudhanshu Rai

कहानीकार, मोटिवेशनल स्पीकर और फिल्ममेकर सुधांशु राय (Sudhanshu Rai) अपनी हॉरर कॉमेडी शॉर्ट फिल्म ‘चायपत्ती’ (Chaipatti) के बाद अपनी नई वेब सीरीज ‘डिटेक्टिव बुमराह’ (Detective Boomrah) लेकर आ रहे हैं. साइंस-फिक्शन इस फिल्म में मिसिंग मैन की कहानी दिखाई जाएगी. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये सीरीज 21 जनवरी 2022 में रिलीज की जाएगी. इस सीरीज की मेकिंग को और कैरेक्टर के बारे में News 18 Hindi  से खास बातचीत में सुधांशु ने दावा किया कि ऐसा जासूसी कैरेक्टर इससे पहले नहीं देखा गया है. बातचीत के कुछ अंश-

डिटेक्टिव बुमराह अनोखा जासूस है

साइंस फिक्शन पर आधारित ‘डिटेक्टिव बुमराह’ भारतीय संस्कृति, साइंस के साथ-साथ अध्यात्म को समेटे हुए है जो स्प्रिचुअल होने के साथ ही साइंस को भी मानता है. सुधांशु ने बताया कि ‘मैंने कहानी सुनाते-सुनाते अपने अनुभव के आधार पर  ‘डिटेक्टिव बुमराह’ का कैरेक्टर बुना-लिखा है.

इसके साथ ही दावा करते हैं कि मनोरंजन जगत में ग्लोबल लेवल पर कई डिटेक्टिव की कहानियां देखी-सुनी गई हैं, लेकिन इस कैरेक्टर के साथ लोग एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहते हैं, मैंने किया है. इस कैरेक्टर में सुपरनैचुरल, माइथोलॉजी से लबरेज एक नए तरह का डिटेक्टिव देखने को मिलेगा’.

Detective Boomrah

‘डिटेक्टिव बुमराह’ रोमांच से भरपूर वेब सीरीज.(फोटो साभार: kahanikaarsudhanshurai/Instagram)

शोभित सुजय को है वेब सीरीज से काफी उम्मीदें

वहीं, इस वेब सीरीज में ‘चायपत्ती’  में काम कर चुके शोभित सुजय इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. News 18 Hindi  से बातचीत में कहा कि ‘इससे पहले मैंने एक शॉर्ट फिल्म ‘चायपत्ती’ में काम किया है, मेरे एक्टिंग करियर के लिए ये सीरीज बहुत मायने रखती है. इसके ट्रेलर को काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. इंडस्ट्री के लिहाज से देखें तो हमने सही मायने में इसी से काम शुरू किया है.

हम बेहद एक्साइटेड हैं. हमने इसके लिए दिन-रात काम किया. मैंने अपने करियर की शुरुआत जर्नलिस्ट के तौर पर किया, लेकिन  बचपन से हीरो बनने की ख्वाहिश थी. कभी मौका नहीं मिला. मेरी मुलाकात सुधांशु से लॉकडाउन शुरु होने से ठीक पहले हुई. उन्होंने कहा कि मैं डायरेक्टर बनना चाहता हूं, तो मैंने कहा मैं एक्टर बनना चाहता हूं. इस तरह हमारी टीम बनी.

बुमराह के साथी सैम के रोल में हैं राघव झिंगरन 

‘डिटेक्टिव बुमराह’ मे मेन लीड खुद सुधांशु प्ले कर रहे हैं, जबकि बुमराह के साथी सैम का रोल राघव झिंगरन कर रहे हैं. News 18 Hindi  से बातचीत में सुधांशु और राघव दोनों ने कहा कि सैम का रोल चैलेंजिंग काफी रोल है. सैम का टेम्पो अलग है.  राघव ने कहा ‘दो बातें हैं..एक तो नया प्रोजेक्ट है, मैं इसका पार्ट होकर खुद को काफी लकी मानता हूं, पर्सनल तौर पर ये रोल मेरे लिए काफी चैलेंजिग हैं. ये स्टोरी कॉमन नहीं है. 10-12 साल इंडस्ट्री में स्ट्रगल करते समय बीता है. मुझे इस प्रोजेक्ट से अपनी काबिलियत दिखाने का मौका मिलेगा’.

रोमांच से भरपूर ‘डिटेक्टिव बुमराह’ ट्रेलर

सीरीज का ट्रेलर बेहद दिलचस्प और रोमांच से भरपूर है. इसका ट्रेलर भी काफी मिस्ट्री क्रिएट करता हुआ है. ट्रेलर में घुप्प अंधेरे के बीच आवाज आती है ‘समय की बात भी अलग है जब वो अंगड़ाई लेता है तो हम कठपुतली बनकर झूलते नजर आते हैं, जैसे में आज हूं मौत को गले लगाने वाला. इसके साथ स्क्रीन पर एक्टर पीछे से टर्न होते नजर आता है. इसके बाद अगले सीन में पुराना किला दिखाया जाता है. राजस्थान के रुपम नामक हवेली में एक सफेद रंग की कार अंदर जाती नजर आती है.

ये भी पढ़िए- UGC DigiLocker Account: डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए अब नहीं जाना होगा कॉलेज, डिजिलॉकर अकाउंट से हो जाएगा वेरिफिकेशन

वेब सीरीज की कहानी के बारे में सुधांशु ने बताया था कि ‘डिटेक्टिव बुमराह का ये पहला केस है, जिसमें एक व्यक्ति गायब हो जाता है और वह होटल के उस कमरे में मिलता है जो हमेशा बंद रहता है था. ये कमरा कभी खुलता ही नहीं था. इसी केस को सॉल्व करने के लिए बुमराह वहां जाता है’.

Nagpur में RSS कार्यालय की जैश-ए-मोहम्मद ने कराई रेकी

Source link

Source link

Related Articles

Check Also
Close
  • ENTERTAINMENTSara Tendulkar ने मेडिसिन की पढ़ाई के बाद मॉडलिंग में रखा कदम, देखें खूबसूरत PHOTOS
    Sara Tendulkar ने मेडिसिन की पढ़ाई के बाद मॉडलिंग में रखा कदम, देखें खूबसूरत PHOTOS
Back to top button