Sunny Leone मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां, मोनोकनी में दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

Sunny Leone मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां, मोनोकनी में दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

Sunny Leone Viral Photo: सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मनाने गई हुई हैं और वहां से वह लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. Sunny Leone के शेयर करते ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगती हैं. सोमवार को सनी ने अपनी कुछ नई तस्वीरें मालदीव से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सनी की बोल्डनेस देखते ही बन रही है. पिंक और प्रिंटेड ग्रे कलर की मोनोकनी में सनी की तस्वीरें इंटरनेट पर हंगामा मचा रही हैं.

 

Sunny Leone

Sunny Leone Viral Photo: सनी लियोनी (Sunny Leone) का नाम बॉलीवुड की मशहूर अदाकाराओं में शामिल है. सनी अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं. एक बार फिर Sunny Leone ने लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. दरअसल, Sunny Leone इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मनाने गई हुई हैं और वहां से वह लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @sunnyleone)

 

Sunny Leone

सनी लियोनी के शेयर करते ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगती हैं. सोमवार को सनी ने अपनी कुछ नई तस्वीरें मालदीव से शेयर की हैं. (फोटो साभारः Instagram @sunnyleone)

 

Sunny Leone

इन तस्वीरों में सनी की बोल्डनेस देखते ही बन रही है. पिंक और प्रिंटेड ग्रे कलर की मोनोकनी में सनी की तस्वीरें इंटरनेट पर हंगामा मचा रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @sunnyleone)

 

Sunny Leone

सनी की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर बेहद पसंद किया जा रहा है. उनकी इन तस्वीरों पर उनके चाहने वाले लगातार कमेंट भी कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं. (फोटो साभारः Instagram @sunnyleone)

 

Sunny Leone

सिर्फ 12 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की गई Sunny Leone की इन तस्वीरों को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. (फोटो साभारः Instagram @sunnyleone)

 

Sunny Leone

बता दें, पिछले कुछ दिनों से Sunny Leone(सनी लियोनी) लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही थीं, पहले तो अपनी लेटेस्ट सॉन्ग ‘मधुबन’ की वजह से, जिसमें लोगों ने उन पर हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया था और फिर अपनी गोद ली हुई बेटी की वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा था. (फोटो साभारः Instagram @sunnyleone)

 

Sunny Leone

दरअसल, Sunny Leone(सनी लियोनी) हमेशा अपने परिवार के साथ घूमने जाया करती हैं और कई बार ऐसा देखा गया है कि सनी अपनी गोद ली हुई बेटी निशा के बजाय अपने बेटों का हाथ पकड़ी रहती हैं. ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. (फोटो साभारः Instagram @sunnyleone)

 

Sunny Leone

इस पर उनके पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) ने उनका साथ देते हुए कहा था कि ‘ऐसी बकवास बात के बारे में मैं बात भी नहीं करना चाहता. मेरे बेटे छोटे हैं, अभी सिर्फ 3 साल के हैं, जबकि निशा 6 साल की हो गईं, वह यहां-वहां बेटों की तरह भागती भी नहीं हैं. वह हमारे घर की प्रिंसेस हैं. लोगों की ऐसी सोच बेहद बकवास है’. (फोटो साभारः Instagram @sunnyleone)

 

UPSRLM Recruitment 2022: यूपी में 1700 पदों पर निकली वैकेंसी, जानें कौन, कब और कैसे कर सकता है आवेदन

Disinfect After Covid Recovery: Corona से रिकवरी के बाद इस तरह करें घर को सैनिटाइज, गलती करने पर दोबारा हो सकता है संक्रमण

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker