‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ की नई एंट्री Arshi Bharti Shandilya हैं बेहद ग्लैमरस, बबीता जी को मिलेगी कड़ी टक्कर

‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ की नई एंट्री अर्शी भारती हैं बेहद ग्लैमरस, बबीता जी को मिलेगी कड़ी टक्कर

इंडियन टेलीविजन पर आने वाला सबसे लंबा कॉमेडी शो ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ है. पिछले कई साल से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले इस शो के कई एक्टर्स रिप्लेस हुए हैं. लेकिन दिलीप जोशी (Dilip Joshi), शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha), सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) अमित भट्ट, मंदार चंदवाड़कर जैसे कई एक्टर शुरुआती दिनों से जुड़े हुए हैं. इसी बीच अर्शी भारती शांडिल्य (Arshi Bharti Shandilya) ने मेहता साहब की सेक्रेटरी के तौर पर ज्वाइन किया तो चारो तरफ चर्चा होने लगी है.

 

Arshi Bharti

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लंबे समय से टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहता है. इस शो के हर कैरेक्टर अपने आप में निराले हैं और दर्शकों का खूब मनोरंजन करते रहते हैं. साफ-सुथरे कॉमेडी की वजह से ये शो पॉपुलर है. अब शो में मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए एक नई एक्ट्रेस अर्शी भारती शांडिल्य (Arshi Bharti Shandilya) की एंट्री करवाई है. माना जा रहा है कि बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को टफ कंपीटीशन देते नजर आएंगी. (फोटो साभार: arshibharti/mmoonstar/Instagram)

 

Arshi Bharti

इंडियन टेलीविजन पर आने वाला सबसे लंबा कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है. पिछले कई साल से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले इस शो के कई एक्टर्स रिप्लेस हुए हैं. इसी बीच अर्शी भाटिया शांडिल्य (Arshi Bharti Shandilya) ने मेहता साहब की सेक्रेटरी के तौर पर ज्वाइन किया तो चारो तरफ चर्चा होने लगी है. (फोटो साभार: arshibharti/ Instagram)

 

Arshi Bharti

Arshi Bharti Shandilya ने अपनी खूबसूरती से सबका मन मोह लिया है. आईए आपको अर्शी के बारे में कुछ जानकारी दे देते हैं. असित मोदी के इस कॉमेडी शो का हिस्सा बनने से पहले अर्शी ने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ से बड़े पर्दे पर डेब्यू कर चुकी हैं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन हैं. इस पीरियड ड्रामा फिल्म में Arshi Bharti Shandilya ने कृति के फ्रेंड का रोल प्ले किया है. (फोटो साभार: arshibharti/ Instagram)

 

Arshi Bharti

Arshi Bharti Shandilya जमशेदपुर की रहने वाली हैं. मुंबई में एक टॉप मीडिया यूनिवर्सिटी की छात्रा हैं. हालांकि मीडिया की स्टूडेंट हैं लेकिन इन्हें एक्टिंग में अधिक दिलचस्पी है. . (फोटो साभार: arshibharti/ Instagram)

 

Arshi Bharti

अपने एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए Arshi Bharti Shandilya ने किशोर नमित कपूर के एक्टिंग इंस्टीच्यूट ज्वाइन कर लिया और वहां से डिप्लोमा किया. (फोटो साभार: arshibharti/ Instagram)

 

Arshi Bharti

Arshi Bharti Shandilya(अर्शी भारती शांडिल्य) के पिता राजेश भारती एक एस्ट्रोलॉजर हैं और मां सुनीता भारती एक रीजनल सिंगर. अर्शी के माता-पिता उनके एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाने में सपोर्ट दे रहे हैं. (फोटो साभार: arshibharti/ Instagram)

 

Arshi Bharti

Arshi Bharti Shandilya रवि किशन के साथ फिल्म ‘लाल डिग्गी’ में भी काम कर रही हैं. इसके अलावा भी दो फिल्में अर्शी के पास हैं. (फोटो साभार: arshibharti/ Instagram)

 

Arshi Bharti

बहरहाल, Arshi Bharti Shandilya अपने ग्लैमरस लुक की वजह से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एंट्री लेते ही सुर्खियों में हैं. (फोटो साभार: arshibharti/ Instagram)

Shanaya Kapoor का शॉर्ट्स-ब्रालेट में बोल्ड अवतार, देखकर हैरान रह गईं BFF सुहाना खान और अनन्या पांडे

जानें Yezdi Adventure और Royal Enfield Himalayan में से कौन है बेहतर, दोनों में मिला ये बड़ा अंतर

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker