नई नवेली भाभी के साथ Tamannaah Bhatia ने लूटी महफिल, भाई की शादी में दिखीं बेहद खूबसूरत, देखिए Photos

नई नवेली भाभी के साथ Tamannaah Bhatia ने लूटी महफिल, भाई की शादी में दिखीं बेहद खूबसूरत, देखिए Photos

Tamannaah Bhatia Brother’s wedding: ‘बाहुबली’ (Bahubali) फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की सोशल माीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं. उनकी ये तस्वीरें उनके भाई की वेडिंग सेरेमनी की है. इसमें उन्हें स्टाइलिश ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत देखा जा सकता है.

 

Tamannaah Bhatia

बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के भाई की वेडिंग सेरेमनी बीते ही दिन ही सेलिब्रेट की गई. इसमें एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ जमकर पोज देते हुए नजर आईं और नई-नवेली भाभी के साथ तो उन्होंने महफिल ही लूट ली. उनकी खूबसूरती ने उनके वेडिंग फंक्शन में चार चांद लगा दिए. (Image Credit- Tamannaah Bhatia instagram)

 

Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर भाई की वेडिंगे सेरेमनी की फोटोज को शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस परिवार के साथ-साथ नई-नवेली भाभी के साथ जमकर पोज दे रही हैं. इसमें वो किसी प्रींसेस से कम नहीं लग रही हैं. (Image Credit- Tamannaah Bhatia instagram)

 

Tamannaah Bhatia

जहां दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में उनके भाई-भाभी जच रहे हैं, वहीं Tamannaah Bhatia भी किसी से कम नहीं लग रही हैं. पिंक कलर की स्टाइलिश ड्रैस में उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं हैं. (Image Credit- Tamannaah Bhatia instagram)

 

Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia ने फोटोज को शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा, ‘आपको ढेर सारी शुभकामनाएं. करीन परवानी और साहिल भूला भाई परिवार में स्वागत है. हम कजिन ना भूल पाने वाली यादें क्रिएट करने का इंतजार नहीं कर सकते.’ (Image Credit- Tamannaah Bhatia instagram)

 

Tamannaah Bhatia

एक्ट्रेस की फोटो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. ऐसे में अब खबर लिखे जाने तक Tamannaah Bhatia की फोटोज को 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. (Image Credit- Tamannaah Bhatia instagram)

 

Tamannaah Bhatia

अगर Tamannaah Bhatia के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो ‘घानी’ (ghani) में आइमट नंबर करते हुए दिखाई देंगी. इनका गाने का वीडियो भी रिलीज कर दिया है. इसके अलावा वो चिरंजीवी (Chiranjeevi) की ‘भोला शंकर’ और ‘F3’ में लीड रोल में दिखाई देंगी. (Image Credit- Tamannaah Bhatia instagram)

 

Toyota की इन 2 सस्ती SUV की हो रही जमकर खरीदारी, बन गया रिकॉर्ड, जानें क्या है वजह

PNGRB Recruitment 2022: यहां करें आवेदन 1 लाख से अधिक मिलेगी सैलरी, अंतिम तिथि 21 फरवरी

 

Source link

Source link

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker