Tejas Trailer Out: Kangana Ranaut

0
kangana-ranaut-tejas

Tejas Trailer Out: Kangana Ranaut

B’day Special: Kangana Ranaut के जन्मदिन पर डबल धमाका Thalaivi के Trailer के बाद Tejas का भी Trailer जारी किया

Bollywood Queen Kangana Ranaut आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं। आज Kangana ने अपने जन्मदिन पर डबल धमाका किया है। उनकी फिल्म ‘Thalaivi’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। साथ ही, फिल्म ‘Tejas’ का नया लुक जारी किया गया है।

मुंबई, 23 मार्च: Bollywood Queen Kangana रनौत ( Kangana रनौत ) आज अपना 34 वां जन्मदिन ( 34 वां जन्मदिन मना रही हैं)। उसके जन्मदिन फिल्म ‘thalaivica ट्रेलर (आ रहा था Thalaivi ट्रेलर प्रदर्शित किया जाता है)। साथ ही Kangana की दूसरी आने वाली फिल्म का नया लुक जारी किया गया है। रॉनी स्क्रू अरसेविपि मुविजनम की आगामी ‘तेजस’ ल्यूक फिल्म न्यू ( तेजस न्यू लुक जारी किया गया है)। इसके अलावा Kangana ला मंडे मणिकर्णिका और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए फिल्म “मुसीबत में” ( से, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री ), राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार ( राष्ट्रीय फिल्म सभी पुरस्कार दिया जाता है)। ऐसे में इस साल का जन्मदिन Kangana के लिए बेहद खास होने वाला है।

आरएसवीपी मूवीज ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘प्रिय तेजस, आज और हमेशा के लिए अपने पंख फैलाओ। हैप्पी बर्थडे Kangana रनौत। ‘ उन्होंने इस संदेश के साथ एक फोटो साझा की। जिसमें Kangana भारतीय वायु सेना की वर्दी में हैं और उनके चेहरे पर एक उज्ज्वल मुस्कान है।

RSVP ने हाल ही में दिसंबर से अपनी वायु सेना पर आधारित फिल्म Tejas’ की शूटिंग शुरू की है। फिल्म Tejas’ एक महिला पायलट की बहादुरी और रोमांच की कहानी कहेगी। इस फिल्म में Kangana मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 2016 में, पहली बार एक महिला को भारतीय लड़ाकू जेट उड़ाने के लिए काम पर रखा गया था। फिल्म उनके जीवन पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी एक ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है।

भारतीय वायु सेना की कार्यशैली को इस फिल्म के माध्यम से देखा जाएगा। फिल्म में भारतीय वायु सेना में एक महिला के संघर्ष को भी दिखाया जाएगा। फिल्म निर्माताओं ने यह विचार व्यक्त किया है कि यह फिल्म देश के युवाओं के लिए एक प्रेरणा होगी। उरी: सैन्य साहसिक की कहानी बताने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित यह दूसरी फिल्म होगी।

Thalaivi Trailer Out: Kangana Ranaut

Happy birthday to Kangana Ranaut: Kangana Ranaut is celebrating her 34th birthday today

67th National Film Awards: Kangana Ranaut, Sushant Singh Rajput’s Chhichhore win

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here