Thalaivi Trailer Out: Kangana Ranaut

0
Thalaivi-Trailer-Out-Kangana-Ranaut
Image Source: ZEE studio

Thalaivi Trailer Out: Kangana Ranaut

हाल ही में, Thalaivi फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आया (Thalaivi Trailer Out)। इस Trailer में Kangana Ranaut के जन्मदिन को सही ठहराते हुए दिखाया गया है।

मुंबई, 23 मार्च: तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की दिवंगत (सीएम जयललिता ) जीवन शक्ति पर आधारित एक फिल्म पर फिलहाल चर्चा चल रही है। फिल्म Bollywood Queen Kangana Ranaut (कंगना रनौत) जयललिता की भूमिका में हैं। दर्शकों को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। जैसे, फिल्म का ट्रेलर अभी दर्शकों के सामने आया है (Thalaivi official teaser) । इस ट्रेलर में कंगना के जन्मदिन को सही ठहराते हुए दिखाया गया है। इस ट्रेलर में जयललिता के अभिनय से राजनीति तक के सफर को दिखाया गया है। ट्रेलर में कंगना के अभिनय ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

Thalaivi Trailer Out/Kangana Ranaut
Image Source: ZEE studio

कुछ ही समय में इसके ट्रेलर में ऊर्जावान संवाद और दृश्य की वजह से बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया में वायरल हुए हैं। ट्रेलर को Kangana के प्रशंसकों द्वारा अच्छी तरह से support किया गया है, जिन्होंने दावा किया है कि यह रिलीज़ होने से पहले ही फिल्म ब्लॉकबस्टर हैं। यह 3 मिनट 15 सेकंड का ट्रेलर जयललिता के जीवन के विभिन्न चरणों को दर्शाता है। इनमें से प्रत्येक चरण में कंगना का एक अलग रूप देखने को मिल रहा है। जयललिता के संवादों ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

Thalaivi जयललिता के जीवन पर आधारित है और एक सफल अभिनेत्री से एक महत्वाकांक्षी नेता तक उनकी 30 साल की यात्रा का पता लगाती है। फिल्म में जयललिता के जीवन में संघर्ष और उन्हें मिली सफलता को दर्शाया गया है। कंगना ने जयललिता के हर व्यक्तित्व को पूरा न्याय दिया है। यह फिल्म दुनिया भर में 23 अप्रैल, 2021 को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी।

Happy birthday to Kangana Ranaut: Kangana Ranaut is celebrating her 34th birthday today

67th National Film Awards: Kangana Ranaut, Sushant Singh Rajput’s Chhichhore win

Shanaya Kapoor to make her Bollywood debut with Karan Johar’s Dharma Productions

  • TAGS
  • Kangana Ranaut
  • Thalaivi
  • Thalaivi Kangana Ranaut
  • Thalaivi Trailer
  • Thalaivi Trailer Out
Previous articleUPRVUNL JE Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत निगम में जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकली भर्तियां, जल्द शुरू होंगे आवेदन
Next articleTejas Trailer Out: Kangana Ranaut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here