The Falcon and the Winter Soldier: WandaVision Ki Shandar Saflata ke baad, Marvel ka agla bada show Disney Plus me aane wala hain

0
The Falcon and the Winter Soldier
Image Source: The Falcon and the Winter SoldierSky Rojo on Disney Plus

The Falcon and the Winter Soldier: WandaVision की शानदार सफलता के बाद, marvel का अगला बड़ा शो Disney Plus में आने वाला है।

WandaVision का पहला सीजन एक विस्फोटक समापन के साथ संपन्न हुआ, जिससे हम सभी भावुक हो गए। दो सुपरहीरो पर आधारित मिनीसरीज शो 2021 के सर्वश्रेष्ठ शो में से एक के रूप में उभरा और एमसीयू के प्रशंसकों को नौ सप्ताह तक लुभाता रहा। प्रशंसक अभी तक WandVision समापन पर नहीं हैं।

खैर, शिकायत करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि मार्वल एमसीयू के फेज चार के एक हिस्से के रूप में अगले शो ‘द फालकॉम एंड द विंटर सोल्जर’ को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है ।

मैल्कम स्पेलमैन द्वारा निर्मित डिज्नी प्लस शो मार्वल कॉमिक्स के पात्रों सैम विल्सन / फाल्कन और बकी बार्न्स / विंटर सोल्जर पर आधारित है। एवेंजर्स: एंडगेम (2019) की घटनाओं के बाद मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) में एक दोस्त कॉमेडी एडवेंचर शो रखा गया है ।

The Falcon and the Winter Soldier release schedule

फाल्कन एंड विंटर सोल्जर का प्रीमियर 19 मार्च, 2021 को होगा। हर हफ्ते एक नया एपिसोड रिलीज़ होगा, जिसका समापन 23 अप्रैल, 2021 को होगा। हालांकि, केवल 6 एपिसोड होंगे, प्रति एपिसोड रनटाइम अधिक होगा, वांडाविज़न के विपरीत जो छोटे एपिसोड से प्रशंसकों को निराश किया। हम एपिसोड रनटाइम की उम्मीद कर रहे हैं, 40 से 50 मिनट तक।

कम एपिसोड की गिनती पर टिप्पणी करते हुए, मार्वल के अध्यक्ष, केविन फीगे ने कहा, “छह घंटे वह है जो हम अपनी कहानी बताने के लिए सबसे अच्छे तरीके के रूप में उतरे हैं। छह घंटे, चाहे वह छह एपिसोड हों या वांडाविज़न जैसे नौ छोटे एपिसोड । शो सस्ती नहीं हैं, इसलिए प्रति-एपिसोड लागत बहुत अधिक है और उस बार को प्राप्त करने के लिए जिसके बारे में मैं बात कर रहा था। “

पूर्ण ‘द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर’ एपिसोड-वार रिलीज़ शेड्यूल पर एक नज़र:
प्रकरण क्रमांक रिलीज़ की तारीख
फाल्कन और विंटर सोल्जर एपिसोड 1 19 मार्च, 2021
फाल्कन और विंटर सोल्जर एपिसोड 2 26 मार्च, 2021
फाल्कन और विंटर सोल्जर एपिसोड 3 2 अप्रैल, 2021
फाल्कन और विंटर सोल्जर एपिसोड 4 9 अप्रैल, 2021
फाल्कन और विंटर सोल्जर एपिसोड 5 16 अप्रैल, 2021
फाल्कन और विंटर सोल्जर एपिसोड 6 23 अप्रैल, 2021
सभी एपिसोड का प्रीमियर आधी रात को पीटी / 3 बजे ईटी / 8 बजे जीएमटी पर होगा

What we know about the show?

वांडविज़न के बाद, द फाल्कन और विंटर सोल्जर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के फेज चार में दूसरी टीवी श्रृंखला है। एवेंजर्स: एंडगेम्स की घटनाओं के बाद उठा , शो सैम विल्सन, उर्फ द फाल्कन पर केंद्रित है, जो कैप्टन अमेरिका शील्ड को संभालने के बाद, बकी बार्न्स, उर्फ द विंटर सोल्जर, एक विरोधी मिशन पर लेने के लिए एक मिशन पर ले जाता है। देशभक्ति समूह को फ्लैग-स्मैशर्स कहा जाता है।

मार्वल के प्रमुख केविन फीगे ने एक विज्ञप्ति में कहा: “एंथनी मैकी और सेबेस्टियन स्टेन शानदार अभिनेता हैं और हमें ऐसा लगा कि हमने सैम विल्सन और बकी बार्न्स के रूप में उनकी कहानियों को पर्याप्त रूप से नहीं खोजा है। कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर एंड कैप्टन अमेरिका: द वॉर: में एक-दूसरे के साथ हुई बातचीत के बाद हम दोनों के बारे में अधिक जानना चाहते थे।

Cast and characters

शो में आने के लिए मुख्य पात्रों पर एक नज़र है:

• सैम विल्सन / फाल्कन के रूप में एंथनी मैकी: कप्तान अमेरिका ने एवेंजर्स के अंत में विल्सन को ढाल सौंप दी: एंडगेम्स (2019),के रूप में वह फाल्कन मोनिकर का उपयोग करना जारी रखता है। श्रृंखला कप्तान अमेरिका की ढाल प्राप्त करने के बाद विल्सन के कार्यों का पता लगाती है।

• बकस्ट बार्न्स / विंटर सोल्जर के रूप में सेबस्टियन स्टेन: स्टीव रोजर्स उर्फ कैप्टन अमेरिका के सबसे अच्छे दोस्त जिन्होंने द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान कार्रवाई में मारे जाने के बाद एक प्रभावित हत्यारे के रूप में फिर से शुरुआत की।

• डैनियल ब्रुहल बैरन हेल्मुट ज़ेमो के रूप में: डैनियल ब्रुहल कॉमिक्स से अपने पारंपरिक बैंगनी मुखौटा पहने बैरन ज़ेमो के रूप में वापस आ जाएगा।

• एमिली वैनकैम्प को शेरोन कार्टर के रूप में: एमिली वैनकैम्प शेरोन कार्टर, उर्फ पैगी की भतीजी और SHIELD के पूर्व एजेंट के रूप में वापस आ गई है

• जॉन एफ वॉकर के रूप में वायट रसेल: अमेरिकी सरकार द्वारा निर्मित कैप्टन अमेरिका के लिए एक सैन्य उत्तराधिकारी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here